A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सामन्था अक्किनेनी के जन्मदिन पर पति नागा चैतन्य ने बनाया केक, शेयर किया वीडियो

सामन्था अक्किनेनी के जन्मदिन पर पति नागा चैतन्य ने बनाया केक, शेयर किया वीडियो

साउथ की सुपर एक्ट्रेस सामन्था अक्किनेनी आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही हैं। लॉकडाउन में उनके जन्मदिन पर पति नागा चैतन्य ने घर पर केक बनाया है।

samantha akkineni and naga chaitanya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM सामन्था अक्किनेनी और नागा चैतन्य

साउथ इंडियन एक्ट्रेस सामन्था अक्किनेनी आज अपना 33 वां जन्मदिन मना रही हैं। सामन्था के जन्मदिन पर उनके पति नागा चैतन्य ने उन्हें प्यारा सा सरप्राइज दिया है। चैतन्य ने अपनी पत्नी के लिए अपने हाथों से केक बनाया है क्योंकि लॉकडाउन के चलते बाहर से केक आना संभव नहीं है। सामन्था ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर की है जिसमें नागा चैतन्य इंटरनेट पर वीडियो देखकर केक बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

 सामन्था ने बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज शेयर करते हुए लिखा- फैमिली। (इसमें सोचने की बात नहीं है कि मैं किसके लिए प्रार्थना कर रही हूं) फोटो में सामंथा केक काटने से पहले विश मांगती नजर आ रही हैं। सामंथा ने नागा के साथ सेल्फी भी शेयर की है।

आपको बता दें सामंथा और नागा 7 अक्टूबर 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी, रिसेप्शन और बाकि रस्मों की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। सामंथा और नागा ये माया चेसवा के सेट पर मिले थे जिसके कुछ समय बाद दोनों को प्यार हो गया था। शुरूआत में तो दोनों ने डेटिंग की खबरों को अफवाह कहकर चुप करा दिया था। मगर शादी के एक साल पहले ऑफिशियली रिलेशनशिप के बारे में सभी को बता दिया था।

सामंथा और नागा चैतन्या आखिरी बार 2019 में आई फिल्म मझली में नजर आए थे। फिल्म में दोनों पति-पत्नी के किरदार में नजर आए थे।

Latest Bollywood News