A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'नाक काट दी मैंने': सारा अली खान ने वीडियो शेयर कर मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान से मांगी माफी

'नाक काट दी मैंने': सारा अली खान ने वीडियो शेयर कर मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान से मांगी माफी

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपनी हालिया वीडियो में मां अमृता सिंह और पिता सैफ अली खान से माफी मांगती हुई नजर आई हैं।

sara ali khan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SARA ALI KHAN 'नाक काट दी मैंने': सारा अली खान ने वीडियो शेयर अमृता सिंह और सैफ अली खान से मांगी माफी

अगर आप सारा अली खान को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, तो आप शायद उनके 'नॉक नॉक' पोस्ट से परिचित होंगे। अभिनेत्री अक्सर अपने फनी वीडियो को फैंस के बीच साझा करती हैं, हाल ही में अभिनेत्री ने अपने नए वीडियो के साथ नॉक-नॉक गेम खेला। मंगलवार को एक्ट्रेस ने एक और वीडियो शेयर किया।

सारा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक चोटिल नाक के साथ अपना एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो की शुरुआत अभिनेत्री की नाक पर एक पट्टी से होती है और बाद में, वह निशान को दिखाने करने के लिए इस पट्टी को हटा देती हैं। शॉर्ट वीडियो में सारा को यह कहते हुए सुना जा सकता है, "नॉक नॉक। कौन है वहां? नॉक। नॉक कौन? मोर लाइक नॉक्ड आउट।"

यहां देखें वीडियो:

सारा अली खान ब्लैक ड्रेस में लगीं बेहद स्टनिंग, नए फोटोशूट की Pics वायरल हुईं

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा को आखिरी बार वरुण धवन के साथ कुली नंबर 1 में देखा गया था। अभिनेत्री फिलहाल  अपनी आने वाली फिल्म 'अतरंगी रे' की रिलीज़ का इंतजार कर रही हैं। फिल्म में वह अक्षय कुमार और धनुष के साथ नजर आएंगी। आनंद एल राय की तरफ से डायरेक्ट की गई 'अतरंगी रे' हिमांशु शर्मा की तरफ से लिखी गई है और इसे एक क्रॉस-कल्चरल लव स्टोरी के रूप में पेश किया जाएगा।

सारा अली खान ने मजेदार अंदाज में दोस्तों का कराया परिचय, अब तक करीब 3 लाख लोगों ने लाइक किया ये Video

सारा ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है। रैप-अप की घोषणा करते हुए सारा ने सेट से कुछ स्टिल्स के साथ इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था।

सारा अली खान ने ईद के मौके पर शेयर की जेह संग पहली तस्वीर, तैमूर, इब्राहिम और पिता सैफ भी आए नजर

'अतरंगी रे' को मार्च 2020 में वाराणसी में शूट किया गया था। टीम ने मदुरै में शूटिंग लॉकडाउन के बाद से फिर से शुरू की, इसके बाद दिल्ली और आगरा में फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल किया गया।

Latest Bollywood News