A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड उदय चोपड़ा संग शादी को लेकर बोलीं नरगिस फाखरी

उदय चोपड़ा संग शादी को लेकर बोलीं नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी पिछले लंबे वक्त से अभिनेता उदय चोपड़ा के साथ अपने लव अफेयर्स की खबरों के लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि दोनों से किसी ने भी अपने इस रिश्ते को लेकर पुष्टि नहीं की है। हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि दोनों जल्द ही शादी..

nargis- India TV Hindi nargis

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी पिछले लंबे वक्त से अभिनेता उदय चोपड़ा के साथ अपने लव अफेयर्स की खबरों के लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। हालांकि दोनों से किसी ने भी अपने इस रिश्ते को लेकर पुष्टि नहीं की है। लेकिन दोनों को कई बार एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है। कुछ वक्त पहले खबरें आई थीं कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है और इसी कारण नरगिस वापस अपने घर लौट गई हैं। इसके बाद से दोनों के रिश्ते को लेकर कोई न कोई खबर आ ही जाती है। हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर साथ देखा गया था और एक बार फिर दोनों के रिलेशनशिप की अफवाहें उड़ने लगीं। नरगिस और उदय को साथ में देखे जाने के बाद कहा जाने लगा कि दोनों फिर से अपने रिश्ते में आई दूरियों को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं और जल्द ही शादी के बंधन में भी बंध सकते हैं।

लेकिन अब नरगिस ने इन अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए विराम लगा दिया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "वाह आप लोगों को इस तरह की खबरें बनाना काफी पसंद है। अब यह अफवाहें किसने शुरू की। मुझे लगता है कि आप सभी बेसब्री से चाहते हैं कि मैं जल्द ही किसी से शादी कर लूं।" अब उनके इस ट्वीट से यह साफतौर पर कहा जा सकता है कि वह उदय से शादी को लेकर फिलहाल कोई विचार नहीं कर रही हैं।

कुछ वक्त पहले नरगिस का अचानक भारत छोड़कर अमेरिका की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था। उस दौरान कहा जा रहा था कि उदय चोपड़ा के साथ हुए ब्रेकअप की वजह से उन्हें सदमा लगा है इसीलिए उन्होंने भारत छोड़ दिया है। हालांकि बाद में नरगिस ने इन सभी अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया था। उन्होंने बताया था कि वह उस समय वह एक जानलेवा बीमारी की शिकार हो गई थीं और उसी के इलाज के लिए उन्हें अमेरिका जाना पड़ा था।

Latest Bollywood News