A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह पर क्लीनिक में कर्मचारियों संग मारपीट का आरोप, CCTV में कैद हुई घटना, केस दर्ज

नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह पर क्लीनिक में कर्मचारियों संग मारपीट का आरोप, CCTV में कैद हुई घटना, केस दर्ज

मामला 16 जनवरी का बताया जा रहा है। हीबा शाह के खिलाफ पीड़ित कर्मचारियों ने केस दर्ज कराया है।

Naseeruddin Shah daughter Heeba Shah- India TV Hindi नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह के खिलाफ केस दर्ज

बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर नसीरुद्दीन शाह की बेटी हीबा शाह पर मारपीट का आरोप लगा है। सोशल मीडिया पर एक सीसीटीवी फुटेज वायरल हो रहा है, जिसमें वो एक क्लीनिक में स्टाफ से मारपीट और बदसलूकी करती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो 16 जनवरी का बताया जा रहा है। एक्टर की बेटी के खिलाफ केस दर्ज हो गया है।

मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत के मुताबिक, हीबा शाह अपनी एक दोस्त की बिल्ली को दिखाने के लिए क्लीनिक गई थीं। वहां किसी दूसरे शख्स की बिल्ली का इलाज चल रहा था। ऐसे में क्लीनिक के कर्मचारियों ने उन्हें रुकने के लिए कहा, लेकिन कुछ ही मिनट बाद हीबा भड़क गईं। उन्होंने कर्मचारियों से कहा, 'तुम्हे पता है मैं कौन हूं?' इसके बाद बात आगे तक बढ़ गई। 

नसीरुद्दीन शाह बोले- 'अनुपम खेर को सीरियसली लेने की जरूरत नहीं, JNU गईं दीपिका पादुकोण साहसी हैं'

आरोप है कि इसी बात को लेकर हीबा शाह ने क्लीनिक के कर्मचारियों की पिटाई कर दी। घटना 16 जनवरी की दोपहर लगभग 3 बजे की है, जिसके बाद 17 जनवरी को इस मामले में पीड़िता द्वारा वर्सोवा में केस दर्ज कराया गया है। अभी तक पुलिस की तरफ से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। हालांकि पीड़िता द्वारा पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी दिया गया है। इस मामले में जल्द ही पुलिस बयान दर्ज कर सकती है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले नसीरुद्दीन शाह सुर्खियों में थे। उन्होंने नागरिकता संशोधन कानून और एनआरसी के खिलाफ देश भर में चल रहे विरोध-प्रदर्शनों पर बयान दिया था। एक्टर ने दीपिका पादुकोण के जेएनयू जाने पर तारीफ की थी, जबकि अनुपम खेर पर निशाना साधा था।  

Latest Bollywood News