A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा- 'तुम मुझे पूरा करते हो'

नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या के साथ शेयर की तस्वीर, लिखा- 'तुम मुझे पूरा करते हो'

नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक पांड्या के साथ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है। नताशा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- तुम मुझे पूरा करते हो।

natasa stankovic and hardik pandya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ NATASASTANKOVIC__ नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या

सर्बियाई डांसर-अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविक का कहना है कि उनके मंगेतर व भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या उन्हें पूरा करते हैं। नताशा ने इंस्टाग्राम पर हार्दिक के साथ की अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में हार्दिक फर्श पर बैठे हुए हैं और सोफा पर बैठी नताशा ने उनके गल में हाथ डाल रखा है।

उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा, "आप मुझे पूरा करते हैं हार्दिक पांड्या।"

इस पर भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कमेंट सेक्शन में लिखा, "तुम दोनों।" इसके साथ ही उन्होंने कुछ हार्ट और हग इमोजी भी पोस्ट की। भारतीय बल्लेबाज के. एल. राहुल ने भी कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजी पोस्ट की। 

हार्दिक ने भी नताशा के साथ एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की है। हाल ही में हार्दिक ने नताशा और पेट डॉग के साथ तस्वीरें शेयर की हैं। फोटो में नताशा बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और हार्दिक की गोद में लेटी हुई हैं। फोटो शेयर करते हुए हार्दिक ने लिखा- 'फैमिली।'

नताशा और हार्दिक जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं। मई में दोनों ने पोस्ट शेयर करके प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट की थी।

(इनपुट-आईएएनएस)

Latest Bollywood News