A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कोरोना वायरस: शिल्पा शेट्टी और उनके पति राजकुंद्रा ने दान किए 21 लाख रूपए

कोरोना वायरस: शिल्पा शेट्टी और उनके पति राजकुंद्रा ने दान किए 21 लाख रूपए

अक्षय कुमार, वरुण धवन, राजकुमार राव, सलमान खान के बाद इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी के पति राज कुद्रा का भी नाम जुड़ गया है।

Rajkundra- India TV Hindi Rajkundra

हाल में ही पीएम नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में देशवासियों से मदद की अपील की थी। सरकार ने इसके लिए पीएम केयर्स (PM-CARES) फंड भी बनाया है। अक्षय कुमार, वरुण धवन, राजकुमार राव, सलमान खान के बाद इस लिस्ट में शिल्पा शेट्टी और उनके पति राज कुद्रा का भी नाम जुड़ गया है। इस बारे में जानकारी शिल्पा शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम पर दी। 

शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'मानवता के लिए, हमारे देश, और साथी नागरिकों को जिनकी हमें आवश्यकता है; अब समय है, हम अपना काम करें। मैं और राजकुंद्रा 21 लाख रूपए पीएम राहत कोष में देने की प्रतिज्ञा करती हूं।  सागर में हर बूंद मायने रखती है, इसलिए मैं आप सभी से इस स्थिति से लड़ने में मदद करने का आग्रह करती हूं।

बता दें कि इससे पहले एक्टर अक्षय कुमार ने 25 करोड़, वरुण धवन ने 30 लाख, सलमान खान, बिना राशि के खुलासा किए राजकुमार राव, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने 50 लाख, साउथ एक्टर प्रभास 4 करोड़, पवन कल्याण 2 करोड़, चिरंजीवी 1 करोड़, महेश बाबू 1 करोड़, अल्लू अर्जुन 1.5 करोड़, राम चरण 70 लाख, सिंगर हंस राज हंस ने 50 लाख और भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने 1 लाख रुपये दान किए हैं। 

Latest Bollywood News