A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड बहन के निधन की खबर सुनने के बाद भी दुखी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जारी रखी थी शूटिंग

बहन के निधन की खबर सुनने के बाद भी दुखी नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने जारी रखी थी शूटिंग

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन का हाल ही में कैंसर से ग्रसित होने की वजह से निधन हो गया था।

Nawazuddin Siddiqui- India TV Hindi नवाजुद्दीन सिद्दीकी

बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी हमेशा से अपने बेहतर काम के लिए जाने जाते हैं। उनका हर किरदार ऑडियन्स को याद रहता है। हाल ही में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन का निधन हुआ है। बहन के निधन की खबर सुनने के बावजूद उन्होंने सेट पर किसी को यह बात पता नहीं लगने दी। उन्होंने सेट पर यह बात किसी को पता नहीं लगने दी। इस बात को फिल्म के डायरेक्टर मुस्तफा सरवर फारूकी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी न्यूयॉर्क में अपनी आने वाली फिल्म 'नो लैंड मैन' की शूटिंग कर रहे थे। फिल्म को मुस्तफा सरवर फारूकी डायरेक्ट कर रहे हैं। उन्होंने नवाजुद्दीन की फोटो शेयर करते हुए लिखा- एक आर्टिस्ट की जिंदगी। नो लैंड मैन के सीन की रिहर्सल की करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी थोड़े से इमोशनल हो गए थे मगर वह प्रोफेशनल हैं, नवाज ने तुरंत ही खुद को संभाल लिया। बाद में मुझे उनके इमोशनल होने का कारण पता चला। इस सीन में नवाज को अपनी असली बहन साइमा से फोन पर बात करनी होती है। उन्होंने मुझसे पूछा कि क्या आपको पता है मेरी असली बहन का नाम भी साइमा है? मैंने उन्हे ना कहा क्योंकि मेरी स्क्रिप्ट पांच साल पहले लिखी गई थी और मुझे उनकी बहन के बारे में कोई आइडिया नहीं था। 

उन्होंने आगे लिखा- नवाज ने मुझे बताया उनकी बहन साइमा बीते 8 साल से कैंसर से ग्रसित है और हम उसे बचाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। जब भी फिल्म में इस सीन को फिल्माते थे तो उन्हें अपनी असली बहन की याद आ जाती थी और वह इमोशनल हो जाते थे।

फारुकी ने लिखा- दो दिन पहले हम एक सीन शूट कर रहे थे, और उनके पास एक फोन आया। हमे नहीं पता था कि क्या चल रहा है। उन्होंने शानदार तरीके से अपना सीन खत्म किया। जब हमने पैकअप किया तब मुझे लगा कि जब हम सीन शूट कर रहे थे उस दौरान उनकी बहन का निधन हो गया था। वह घर पर सब कॉर्डिनेट कर रहे थे और न्यूयॉर्क के शेड्यूल खत्म होने तक शूटिंग की। उसके बाद घर के लिए रवाना हो गए।

आपको बता दें नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बहन साइमा तामसी बीते 8 सालों से कैंसर से ग्रसित थी। उन्होंने बीते शुक्रवार को पुणे में आखिरी सांस ली।

Latest Bollywood News