A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'घूमकेतु' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जन्मदिन पर फैन्स को दिया तोहफा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'घूमकेतु' का ट्रेलर हुआ रिलीज, जन्मदिन पर फैन्स को दिया तोहफा

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'घूमकेतु' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म 22 मई को रिलीज होने वाली है।

ghoomketu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NAWAZUDDIN SIDDIQUI घूमकेतु का ट्रेलर हुआ रिलीज

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली फिल्म घूमकेतु का ट्रेलर रिलीज हो गया है। नवाजुद्दीन के जन्मदिन पर उनके फैन्स के लिए तोहफा दिया गया है। इस फिल्म में नवाज एक राइटर के किरदार में नजर आने वाले हैं जो मुंबई अपने सपने को पूरा करने फिल्म लिखने के लिए आते हैं। फिल्म में नवाज के साथ स्वानंद किरकिरे और रागिनी खन्ना अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं।

ट्रेलर में दिखाया गया है कि नवाज को एक महीने में फिल्म की स्क्रिप्ट लिखनी होती है नहीं तो उन्हें आर्थिक तंगी की वजह से मुंबई वापिस जाना पड़ेगा। उनके साथ ही फिल्म में अनुराग कश्यप नाम एक करप्ट पुलिस वाले का किरदार निभाते नजर आएंगे जिसे 1 महीने में केस सॉल्व करना होता है। नहीं तो उसका ट्रांसफर हो जाएगा। कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में पहली बार अनुराग कश्यप और नवाजुद्दीन साथ नजर आने वाले हैं।

घूमकेतु 22 मई को जी5 पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में  रणवीर सिंह, अमिताभ बच्चन, सोनाक्षी सिन्हा और चित्रांगदा सिंह भी स्पेशल अपीयरेंस देते हुए नजर आएंगे।

इस फिल्म को पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने डायरेक्ट किया है और फैंटम फिल्म्स के साथ सोनी पिक्चर्स नेटवर्क ने प्रोड्यूस किया है। 

फिल्म के बारे में नवाजुद्दीन ने कहा, "मेरा मानना है कि एक कॉमेडी फिल्म या शो में समय एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है .. मेरे सभी सह-कलाकारों के साथ केमिस्ट्री और तालमेल ने इसे और भी आसान बना दिया। मैं अपने संकोच को दूर कर सकता हूं और सेट पर खुद को बेवकूफ बना सकता हूं। यह फिल्म बहुत प्यार और ईमानदारी के साथ बनाई गई है।"

 

Latest Bollywood News