A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'घूमकेतु' को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा- ये मेरी एक्टिंग और जिंदगी के एक्सपीरियंस को दिखाता है...

'घूमकेतु' को लेकर नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा- ये मेरी एक्टिंग और जिंदगी के एक्सपीरियंस को दिखाता है...

उत्तर प्रदेश के बुढाना गांव से निकलकर आए नवाज की यात्रा 'घूमकेतु' में उनके चरित्र के समान लगती है।

nawazuddin siddiqui - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @NAWAZUDDIN._SIDDIQUI नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने घूमकेतु के बारे में दी जानकारी

मुंबई: राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने नई डिजिटल फिल्म 'घूमकेतु' में एक बार फिर अनुराग कश्यप के साथ काम किया, लेकिन इस बार समीकरण सिर्फ अभिनेता-फिल्म निमार्ता से ज्यादा है। हालांकि कॉमिक ड्रामा में नवाज के सितारे और अनुराग के बैनर ने इसे सह-निर्मित किया है, लेकिन इस बार फिल्म निर्माता भी एक भ्रष्ट पुलिस वाले के रूप में भूमिका निभाता है।

नवाजुद्दीन ने आईएएनएस को बताया, "मैं अनुराग के साथ इतने लंबे समय से काम कर रहा हूं और हम इस सफर में साथ हैं। लेकिन एक फिल्म के सेट पर, हमारा समीकरण निर्देशक और अभिनेता का है। इस फिल्म में, पहली बार वह मेरे सह-अभिनेता थे, मुझे आदत है कि जब वह 'कट' कहेगा! तो शॉट दूंगा लेकिन अब तो मुझे याद रखना पडेगा कि वह निर्देशक नहीं है सह-अभिनेता है।"

अभिनेता 2007 से अनुराग के साथ काम कर रहे हैं। उनकी अनुराग की 'ब्लैक फ्राइडे' रिलीज हुई, उसके बाद 'देव. डी', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' फ्रैंचाइजी, 'रमन राघव 2.0' और वेब सीरीज 'सेक्रेड गेम्स' सहित कई फिल्में आ चुकी हैं।

'घूमकेतु' का निर्देशन पुष्पेंद्र नाथ मिश्रा ने किया है और फिल्म में रागिनी खन्ना, रघुबीर यादव, इला अरुण और स्वानंद किरकिरे भी हैं।

नवाजुद्दीन ने साझा किया, "रघु भाई एक अभिनेता हैं जिन्हें हमने देखा था। यह पहली बार था जब हमने एक साथ काम किया था, वह कमाल के अभिनेता हैं!"

फिल्म की कहानी बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने के लिए उत्तर प्रदेश के मुंबई से आए एक महत्वाकांक्षी लेखक की यात्रा के चारों ओर घूमती है।

उत्तर प्रदेश के बुढाना गांव से निकलकर आए नवाज की यात्रा 'घूमकेतु' में उनके चरित्र के समान लगती है।

Latest Bollywood News