A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दिल्ली के निजामुद्दीन मामले में बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, ‘कोई भी मजहब हो जिंदगी से खिलवाड़ गलत’

दिल्ली के निजामुद्दीन मामले में बोले नवाजुद्दीन सिद्दीकी, ‘कोई भी मजहब हो जिंदगी से खिलवाड़ गलत’

इंडिया टीवी से बात करते हुए नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी ने कहा कि किसी भी धर्म या समुदाय के लोग हों, किसी की ज़िंदगी से खिलवाड़ करने का हक़ नहीं है किसी को।

<p>नवाजुद्दीन...- India TV Hindi नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी

दिल्ली के निज़ामुद्दीन में हो रही अफरा-तफरी और इनसेंसटिविटी को लेकर बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीक़ी का बयान सामने आया है। इंडिया टीवी से बात करते हुए नवाज़ ने कहा- इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप किस समुदाय से हैं, अगर सरकार ने कहा है लॉक डाउन तो इसका मतलब है लॉक डाउन। ऐसा नहीं करने से आप अपनी जिंदगी के साथ खिलवाड़ कर ही रहे हैं और भी कितनी ही जिंदगियों को आप खतरे में डाल रहे हैं।

आपको बता दे, दिल्‍ली के निजामुद्दीन के निजामुद्दीन मरकज में 2000 से अधिक लोगों के एक साथ रहने और कोरोना वायरस संक्रमण से पीड़ित होने की खबर से पूरे देश में सनसनी मच गयी है। दिल्‍ली सरकार ने 13 मार्च को ही आदेश दे दिया था कि 200 लोगों से अधिक लोग एकसाथ एकत्र नहीं हो सकते हैं,  इसके बाद भी यहाँ  हजारों लोग रुके और प्रशासन को इसकी भनक तक नहीं लगी। ऐसे में निजामुद्दीन मरकज पर सवाल उठ रहे हैं और आरोप भी लग रहे हैं।

Latest Bollywood News