A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड सिक्स पैक एब्स आपको अभिनेता के रूप में सीमित करता है: नवाजुद्दीन सिद्दीकी

सिक्स पैक एब्स आपको अभिनेता के रूप में सीमित करता है: नवाजुद्दीन सिद्दीकी

कई बॉलीवुड स्टार सिक्स पैक एब्स पाने के लिए आतुर हो सकते हैं, लेकिन अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने शरीर की बनावट को दुबला-पतला रखना पसंद करते हैं, क्योंकि उनका मानना है कि यह उनको विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं को करने की अनुमति देता है।

Nawazuddin Siddiqui- India TV Hindi Nawazuddin Siddiqui

मेलबर्न: कई बॉलीवुड स्टार सिक्स पैक एब्स पाने के लिए आतुर हो सकते हैं, लेकिन अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपने शरीर की बनावट को दुबला-पतला रखना पसंद करते हैं, क्योंकि उनका मानना है कि यह उनको विभिन्न प्रकार की भूमिकाओं को करने की अनुमति देता है। जब उनसे काया के प्रति सजग बॉलीवुड के बारे में यहां पूछा गया, तो सिद्दीकी ने कहा, मेरा मानना है कि सिक्स पैक (एब्स) काया आपको अभिनेता के रूप में सीमित करता है। मैं विभिन्न प्रकार के रोल कर सकता हूं, क्योंकि मेरे शरीर की बनावट सामान्य है।

बदलापुर फिल्म के 42 वर्षीय स्टार ने मेलबर्न में चल रहे भारतीय फिल्म महोत्सव के दौरान दर्शकों से बातचीत की। इस महोत्सव में उन्हें रमन राघव 2.0 फिल्म में मनोरोगी सीरियल किलर के रूप में अभिनय करने के लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता के पुरस्कार से सम्मानित किया गया। अभिनेता ने इस रोल को अब तक का अपना सबसे अधिक चुनौतीपूर्ण काम बताया।

उन्होंने कहा, पूरी फिल्म प्रक्रिया बेहत चुनौतीपूर्ण रही। यह मेरे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण भूमिका रही, क्योंकि जिस किरदार को इस फिल्म में मैं निभा रहा हूं, वह ऐसा व्यक्ति था, जो लोगों की हत्या करना पसंद करता है। अनुराग कश्यप निर्देशित यह फिल्म इस साल इस महोत्सव में शामिल भारत एवं उपमहाद्वीप के 50 फिल्मों में से एक है।

Latest Bollywood News