A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बेटे की ऐसी तस्वीर पोस्ट की, आने लगे डराने वाले कमेंट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने बेटे की ऐसी तस्वीर पोस्ट की, आने लगे डराने वाले कमेंट

बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी चर्चा में है। उन्हें जहां गैरमुस्लिम लोगों की तरफ से डराने वाले कमेंट आ रहे हैं तो वहीं मुस्लिमों की आलोचनाएं भी झेलनी पड़ रही हैं।

Nawazuddin siddiquee son- India TV Hindi Nawazuddin siddiquee son

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी का एक ट्वीट सोशल मीडिया पर लोगों के बीच काफी चर्चा में है। उन्हें जहां गैरमुस्लिम लोगों की तरफ से डराने वाले कमेंट आ रहे हैं तो वहीं मुस्लिमों की आलोचनाएं भी झेलनी पड़ रही हैं। दरअसल नवाजुद्दीन ने रविवार को अपने बेटे की एक तस्वीर ट्वीट की। इस तस्वीर में उनका बेटा भगवान कृष्ण की वेशभूषा में है। 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने बेटे की तस्वीर ट्वीट करते हुए लिखा-'मैं अपने बच्चे के स्कूल वालों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने उसे नटखट नंदलाला का किरदार निभाने का मौका दिया।' नवाज के इस ट्वीट से इंदाजा लगाया जा सकता है कि उनके बच्चे के स्कूल में जन्माष्टमी के उपलक्ष्य में किसी कार्यक्रम के दौरान उसे कृष्ण का अभिनय करने के लिए चुना होगा। आपको बता दें कि सोमवार को पूरे देश में कृष्ण जन्माष्टमी का पर्व मनाया जाएगा। नवाजुद्दीन ने भी अपने बेटे की तस्वीर शेयर कर लोगों के साथ अपनी खुशी बांटनी चाही। अब नवाजुद्दीन का यही ट्वीट लोगों के बीच बहस का जरिया बना हुआ है।

Latest Bollywood News