A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नवाजुद्दीन ने बच्चों के फैशन शो में किया रैंप वॉक

नवाजुद्दीन ने बच्चों के फैशन शो में किया रैंप वॉक

नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'इंडिया किड्स फैशन वीक' के चौथे संस्करण के दूसरे दिन शनिवार को रैंप पर उतरे।

nawaz- India TV Hindi nawaz

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी पिछले काफी वक्त से अपनी आगामी फिल्म 'रमन राघव 2.0' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। अपनी सादगी और जबरदस्त अभिनय के लिए पहचाने वाले राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी 'इंडिया किड्स फैशन वीक' (आईकेएफडब्ल्यू) के चौथे संस्करण के दूसरे दिन शनिवार को रैंप पर उतरे। नवाजुद्दीन हल्के सलेटी रंग के सूट, काली शर्ट और सलेटी टाई में नजर आए। वह इसमें बेहद आकर्षक अंदाज में ब्रांड 'नौटी नैटी' के लिए रैंप पर उतरे थे। तीन दिवसीय समारोह रविवार को समाप्त हुआ।

इसे भी पढ़े:- ..आखिर क्यों 'रमन राघव 2.0' से परेशान हुए नवाजुद्दीन?

आखिर नसीरुद्दीन को क्यों होती हैं मनोज, नवाजुद्दीन, इरफान से इतनी जलन

आखिर किस बात को लेकर इतने उत्साहित हैं नवाजुद्दीन

फैशन शो में समता और श्रुति स्टूडियो, फ्री स्पैरो किड्स, मैनी फ्रॉक्स, लिल एंजेल्स, द चिल्ड्रन्स प्लेस और डिजाइनर शरद राघव के संग्रह पेश किए गए थे। क्राफ्टवर्ल्ड इवेंट्स के निदेशक मनोज माहला ने कहा, "हम आईकेएफडब्ल्यू के दूसरे दिन ब्रांड्स और डिजाइनर्स द्वारा पेश किए गए संग्रहों को मिली प्रतिक्रिया से उत्साहित हैं।"

अनुराग कश्यप के निर्देशन में बनी आगामी फिल्म 'रमन राघव 2.0' एक सीरियल किलर की कहानी है। फिल्म कुख्यात सीरियल किलर रमन राघव पर आधारित है, जिसकी दहशत 1960 के दशक में पूरी मुंबई में फैली हुई थी। इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी सीरियल किलर की भूमिका में हैं,

नवाजुद्दीन ने बॉलीवुड में अपने नाकारात्मक किरदार से काफी नाम कमाया है। उन्होंने 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'कहानी', 'किक', 'द लंचबॉक्स', 'तलाश' और 'बदलापुर' जैसी फिल्मों में महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। फिल्म 'रमन राघव 2.0' फिलहाल भारत में रिलीज नहीं हुई है बावजूद इसके 69 वें कान्स फिल्म समारोह में दिखाई गई, जिसके बाद से यह चर्चा में है। यह फिल्म 24 जून को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News