A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड NCB ने क्वान के सीईओ से की पूछताछ, दीपिका की मैनेजर नहीं हुईं शामिल

NCB ने क्वान के सीईओ से की पूछताछ, दीपिका की मैनेजर नहीं हुईं शामिल

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रहे एनसीबी ने जांच के दायरे को आगे बढ़ाते हुए मंगलवार को क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर से पूछताछ की।

deepika padukone- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DEEPIKAPADUKONE दीपिका पादुकोण

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रहे एनसीबी ने जांच के दायरे को आगे बढ़ाते हुए मंगलवार को क्वान टैलेंट मैनेजमेंट एजेंसी के सीईओ ध्रुव चिटगोपेकर और बॉलीवुड टैलेंट मैनेजर जया साहा से लगभग 6 घंटों तक पूछताछ की, जबकि अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा प्रकाश पूछताछ के लिए नहीं गईं। एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, क्वान टैलेंट मैनेजमेंट के लिए काम करने वाली करिश्मा प्रकाश और सुशांत की पूर्व-मैनेजर श्रुति मोदी एनसीबी द्वारा दिए गए तलब में शामिल नहीं हुई।

सूत्रों के अनुसार साहा से लगातार दूसरे दिन 6 घंटों तक पूछताछ की गई, जबकि चिटगोपेकर से पहली बार पूछताछ की गई।

प्रकाश को इसलिए तलब किया गया है क्योंकि व्हाट्सअप के कुछ चैट में खुलासा हुआ है कि वह भी कथित तौर पर ड्रग मामले से जुड़े हुए हैं।

एनसीबी के सूत्रों के अनुसार, सुशांत मामले से संबंधित चैट में साहा का नाम सामने आया, जहां उन्होंने दिवंगत अभिनेता को कथित तौर पर सीबीडी तेल देने के लिए रिया चक्रवर्ती से सिफारिश की थीं।

एनसीबी इस मामले में अभी तक सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शोविक, सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, निजी स्टाफ दीपेश सावंत सहित 15 से अधिक लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Latest Bollywood News

Related Video