A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना संग फिर दिखेगी 'बधाई हो' के गजराज और नीना की जोड़ी

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में आयुष्मान खुराना संग फिर दिखेगी 'बधाई हो' के गजराज और नीना की जोड़ी

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' फिल्म समलैंगिक प्रेम कहानी पर बनेगी, जिसमें आयुष्मान खुराना लीड रोल में होंगे।

Ayushmann Khurrana, Neena Gupta and Gajraj Rao- India TV Hindi Ayushmann Khurrana, Neena Gupta and Gajraj Rao

मुंबई: साल 2017 में रिलीज हुई आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की 'शुभ मंगल सावधान' (Shubh Mangal Savdhan) का सीक्वल बनने जा रहा है, जिसका नाम 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' (Shubh Mangal Jyada Savdhan) होगा। इस फिल्म में 'बधाई हो' (Badhaai Ho) के कलाकार नीना गुप्ता (Neena Gupta) और गजराज राव (Gajraj Rao) भी नजर आ सकते हैं। 

बता दें कि 'बधाई हो' कम बजट की फिल्म थी और बॉक्स ऑफिस पर हिट हुई थी। इसमें आयुष्मान खुराना, सान्या मल्होत्रा, गजराज राव और नीना गुप्ता ने भी अहम भूमिका निभाई थी। गजराज और नीना एक बार फिर से आयुष्मान के साथ सिल्वर स्क्रीन शेयर करते नजर आ सकते हैं।

'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' फिल्म समलैंगिक प्रेम कहानी पर बनेगी, जिसमें आयुष्मान मुख्य किरदार में होंगे। आयुष्मान ने एक इंटरव्यू में बताया था, 'यह एक खूबसूरत कहानी है, जिसे आनंद एल राय अपनी फिल्ममेकिंग की स्टाइल में बेहतरीन तरीके से बताने वाले हैं, यह आपके दिल को छू जाएगी और आपके चेहरे पर एक मुस्कान छोड़ जाएगी।'

फिल्म के बारे में कोई और जानकारी नहीं मिली है। कास्टिंग का काम चल रहा है। अगले साल की शुरुआत में इसके रिलीज होने की उम्मीद है। कई रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म इस कहानी पर आधारित है कि जब एक रूढ़ीवादी परिवार को यह पता चलता है कि उनका बेटा समलैंगिक है तो वे इसे कैसे लेते हैं। 

आयुष्मान खुराना की बात करें तो वह हाल ही में 'आर्टिकल 15' में नजर आए थे। इस फिल्म की आलोचकों ने काफी सराहना की है। 

Also Read: 

वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड जिस नियम के तहत हारा उससे खफा दिखें बॉलीवुड सितारे, देखिए ट्वीट्स

'द कपिल शर्मा शो' में शक्ति कपूर का खुलासा, शादी के बाद अखबार में छपा '3 महीने में होगा तलाक'

इंग्लैंड के वर्ल्ड कप जीतने पर दुखी मन से युवराज सिंह ने दी पत्नी हेजल को बधाई, लिखा...

Latest Bollywood News