A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड युवा सितारों ने किया नीना गुप्ता को प्रभावित

युवा सितारों ने किया नीना गुप्ता को प्रभावित

इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में कई नए कलाकारों की एंट्री हो रही है, जो अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के साथ-साथ दिग्गज सितारों के दिलों पर भी गहरी छाप छोड़ रहे हैं। हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री नीना गुप्ता नई पीढ़ी के कलाकारों की प्रतिभा और पेशेवर रुख से प्रभावित हैं।

Neena Gupta- India TV Hindi Neena Gupta

मुंबई: इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में कई नए कलाकारों की एंट्री हो रही है, जो अपनी बेहतरीन अदाकारी से दर्शकों के साथ-साथ दिग्गज सितारों के दिलों पर भी गहरी छाप छोड़ रहे हैं। हाल ही में राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री नीना गुप्ता नई पीढ़ी के कलाकारों की प्रतिभा और पेशेवर रुख से प्रभावित हैं। आगामी फिल्म 'मुल्क' में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहीं नीना नई पीढ़ी के प्रतीक बब्बर, तापसी पन्नू, अशरुत जैन व वर्तिका सिंह के साथ साथ अनुभवी अभिनेता ऋषि कपूर, रजत कपूर, मनोज पहवा और आशुतोष राणा के साथ दिखाई देंगी।

नीना ने एक बयान में कहा, "मैं युवाओं की प्रतिभा और पेशेवर रुख से आश्चर्यचकित हूं। जिस तरह से वे किरदार में रम जाते हैं, अपनी भूमिका को बेहतर तरीके से समझने के लिए निर्देशक से सवाल और चर्चा करते हैं, उससे मैं प्रभावित हूं। हमारे समय में, जब हम युवा थे तब हमें केवल जो निर्देशक कहता था, उसे सुनना होता था। लेकिन यह बच्चे वास्तव में बहुत समझदार हैं।"

नीना 'मुल्क' में पहली बार अनुभव सिन्हा के साथ काम कर रही हैं। उन्होंने कहा, "अनुभव सुझाव के लिए तैयार और स्पष्ट सोच वाले आदमी हैं। चूंकि वह जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए इसलिए किसी भी कलाकार के लिए उनके साथ काम करना आसान हो जाता है।" अपने किरदार के बारे में नीना ने कहा, "मैं फिल्म में ऋषि कपूर की पत्नी की भूमिका निभा रही हूं। वह परिवार के बड़े सदस्य हैं, जो संकट के दौरान घर में मानसिक संतुलन बनाए रखने की कोशिश करते हैं, जिस वक्त परिवार का एक सदस्य आतंकवादी गतिविधि में शामिल होता है।" बता दें कि 'मुल्क' इसी शुक्रवार को रिलीज होगी।

Latest Bollywood News