A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नीना गुप्ता ने कहा-मैं अमिताभ बच्चन नहीं हूं, मेरी उम्र की एक्ट्रेस के लिए नहीं लिखे जाते हैं दमदार रोल्स

नीना गुप्ता ने कहा-मैं अमिताभ बच्चन नहीं हूं, मेरी उम्र की एक्ट्रेस के लिए नहीं लिखे जाते हैं दमदार रोल्स

नीना गुप्ता फिल्म बधाई हो से फेमस हुई हैं। उन्होंने हाल ही में अपना 6वां जन्मदिन मनाया है।

neena gupta- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEENA GUPTA नीना गुप्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने हाव ही में अपना 61वां जन्मदिन मनाया है। वह लॉकडाउन में अपने पति के साथ मुक्तेश्वर में समय बिता रही हैं। उन्होंने हाल ही में दिए इंटरव्यू में बताया की उन्हें 30 साल काम करने के बाद कुछ समय पहले ही पॉपुलेरिटी मिली है। उन्होंने कहा मैं अमिताभ बच्चन नहीं हूं। आज के समय में महिलाओं के लिए उतने मजबूत किरदार हीं लिखे जाते हैं।

इडिया डॉट कॉम को दिए इंटरव्यू में नीना गुप्ता ने कहा- मैं अमिताभ बच्चन नहीं हूं।  लोग मुझे बधाई हो के बाद नोटिस करने लगे हैं। मुझे लगता है कि मैं अच्छे किरदारों के लिए जानी जाती हूं। मुढे उस तरह का फेम नहीं मिला जो मिलना चाहिए था। महिलाओं के लिए बहुत कम रोल्स होते हैं। मैं इस उम्र में हीरोइन नहीं बन सकती हूं। मेरी उम्र में पुरुष आज भी मेन लीड में काम कर सकते हैं। उन्होंने आगे कहा- महिलाओं के लए स्ट्रॉग किरदार कम लिखा जाते हैं खासकर मेरी उम्र की।

नीना गुप्ता ने महिलाओं को प्लान बी रखने की सलाह दी। उन्होंने कहा- आपका प्लान बी और आपकी निर्भरता आपके पैसे पर होनी चाहिए। पैसा आपकी किसी भी समस्या में मदद करेगा। हर महिला के पास अपना पैसा होना चाहिए। यह योजना बी (एक महिला के लिए) कुछ और से पहले है। " 

आपको बता दें नीना गुप्ता आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो से लाइमलाइट में आई थी। इसके बाद वह शुभ मंगल ज्यादा सावधान में भी नजर आईं थी। वह हाल ही में वेब सीरीज पंचायत में नजर आईं थी।

Latest Bollywood News