A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'अय्यारी' से 'अ वेडनेस डे' टीम की भी होने जा रही है दमदार वापसी

'अय्यारी' से 'अ वेडनेस डे' टीम की भी होने जा रही है दमदार वापसी

नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म 'अय्यारी' का ट्रेलर कुछ वक्त पहले ही जारी किया गया है। इस दर्शकों और आलोचकों से काफी सराहना मिल रही है। फिल्म में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इसी के एक खास..

Aiyaary- India TV Hindi Aiyaary

मुंबई: फिल्मकार नीरज पांडे के निर्देशन में बनी फिल्म 'अय्यारी' का ट्रेलर कुछ वक्त पहले ही जारी किया गया है। इस दर्शकों और आलोचकों से काफी सराहना मिल रही है। फिल्म में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा मुख्य किरदार निभाते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन इसी के एक खास बात और सामने आई कि इस फिल्म से लोकप्रिय फिल्म 'अ वेडनेस डे' की टीम की दोबारा वापसी भी होने जा रही है। फिल्म में मनोज बाजपेयी और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच गुरु-शिष्य की भूमिका में हैं लेकिन इसके साथ ही नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर भी हैं। इन दोनों ही फिल्मों के निर्देशक नीरज पांडे हैं। इस तरह 'अ वेडनेस डे' की टीम इस नई फिल्म के जरिए फिर वापसी कर रही है।

इस मौके पर नीरज पांडे कहते हैं, "मुझे याद हैं की ‘अ वेडनेस डे’ की ज्यादातर शूटिंग एक निर्माणाधीन इमारत में हुई थी और हमने ‘अय्यारी’ की शूटिंग की शुरुआत भी निर्माणाधीन इमारत से ही की है। अ वेडनस डे की रिलीज को 10 साल हो गए हैं और 10 साल बाद यह टीम एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है।"

‘अय्यारी’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा वफादार और आज्ञाकारी अधिकारी जय बख्शी की भूमिका में हैं, जो कर्नल अभय सिंह उर्फ मनोज बाजपेयी को अपना गुरु मानते हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि आखिर फिल्म में ऐसा क्या होगा जब ये दोनों एक दूसरे के खिलाफ हो जाएंगे। बता दें कि 'अय्यारी' 26 जनवरी 2018 को देशभर में रिलीज होगी।

Latest Bollywood News