A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कंगना फिल्म के लिए परिधान डिजाइन करेंगी नीता लूला

कंगना फिल्म के लिए परिधान डिजाइन करेंगी नीता लूला

कंगना रनौत के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। फिल्म के लिए काफी मेहनत की जा रही है। अब इसके साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डिजाइनर नीता लूला का नाम भी जुड़ चुका है।

kangana- India TV Hindi kangana

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के अभिनय से सजी आगामी फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर इन दिनों काफी चर्चा बनी हुई है। फिल्म के लिए काफी मेहनत की जा रही है। अब इसके साथ राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता डिजाइनर नीता लूला का नाम भी जुड़ चुका है। नीता इस फिल्म के लिए परिधान डिजाइन करने के लिए अनुबंधित किया गया है। नीता अपने तीन दशक से ज्यादा समय के करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों के लिए काम कर चुकी हैं, जिसमें 'देवदास', 'जोधा अकबर' और 'मोहेंजो दारो' जैसी फिल्में हैं।

नीता ने अपने बयान में कहा, "एक ऐसी फिल्म से जुड़ना मेरे लिए सम्मान की बात है, जिसकी महत्वपूर्ण किरदार मेरे लिए और दुनियाभर की महिलाओं के लिए प्रेरणास्रोत रही हैं। स्कूल के दिनों में झांसी की रानी मेरे पसंदीदा चैप्टर में से एक रहा है और मैं अपनी पहली महिला केंद्रित बायोपिक पर काम करने के लिए बहुत उत्साहित हूं।"

फिल्म के सह-निर्माता कमल जैन ने डिजाइन के साथ काम करने को लेकर कहा कि नीता लूला जैसी प्रतिष्ठित डिजाइनर के साथ काम करने को लेकर वह उत्साहित हैं। किरदार के साथ वह पूरा न्याय करेंगी। फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी। OMG! तैमूर की नजर उतारने के लिए करीना ने दी इतनी कीमत, जानकर रह जाएंगे दंग

Latest Bollywood News