A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नीति मोहन, निहार पांड्या ने शेयर की अपने न्यू बॉर्न बेबी की पहली झलक

नीति मोहन, निहार पांड्या ने शेयर की अपने न्यू बॉर्न बेबी की पहली झलक

कपल ने अपने न्यू बॉर्न बेबी की पहली छलक को फैंस के बीच शेयर किया है। शेयर की गई तस्वीर में उनके न्यू बॉर्न बेबी का छुपा हुआ चेहरा और ऊंगली दिखाई दे रही है।

Neeti Mohan- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEETI MOHAN नीति मोहन, निहार पांड्या ने शेयर की अपने न्यू बॉर्न बेबी की पहली छलक

सिंगर नीति मोहन और निहार पांड्या के लिए यह जश्न का वक्त है क्योंकि वे एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं। बीते दिनों निहार ने 'छोटे बच्चे' के आने की घोषणा की थी। अब इस कपल ने अपने न्यू बॉर्न बेबी की पहली छलक को फैंस के बीच शेयर किया है। शेयर की गई तस्वीर में उनके न्यू बॉर्न बेबी का छुपा हुआ चेहरा और उनकी ऊंगली दिखाई दे रही है। 

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ने नीति ने लिखा, "उसके नन्हे हाथों को पकड़ना अब तक का सबसे कीमती स्पर्श है जिसे हमने कभी महसूस किया है। आर्यवीर ने हमें अपने माता-पिता के रूप में चुना है। इससे ज्यादा खुशी की बात कोई और नहीं हो सकती। यह हमारे परिवारों में खुशी को कई गुना बढ़ा देता है। बहुत खुश हूं और हमेशा के लिए आभारी निहार।"  

अपने बच्चे की जन्म के बारे में लोगों का जानकारी देते हुए बीते दिनों निहार ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर लिखा, "मेरी खूबसूरत पत्नी मुझे अपने छोटे लड़के को वह सब कुछ सिखाने का मौका दे रही है जो मेरे पिता ने मुझे सिखाया है। वह हर दिन मेरे जीवन में अधिक से अधिक प्यार फैलाती जा रही है। सबसे महत्वपूर्ण बात, नीति और हमारे नवजात शिशु दोनों स्वस्थ और ठीक हैं।"  

सिंगर इस साल फरवरी में अपने फैंस को एक गुड न्यूज दी थी। नीति ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इन तस्वीरों में नीति अपने पति निहार पांड्या के साथ नजर आ रही हैं। 

तस्वीरों में देखा नजर आया था कि दोनों एक समुंदर के किनारे खड़े हैं और स्पेशल अंदाज में कैमरे को पोज दे रहे हैं। इन्हीं तस्वीरों को नीति में अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर करते हुए नीति ने गुड न्यूज दिया। फोटो में निहार पिंक शर्ट और ब्लू जींस में नजर आए और नीति ने लूज शर्ट टाइप ड्रेस कैरी करती नजर आईं। इन तस्वीरों में दोनों काफी खुश दिख रहे थे। निहार, नीति के बेबी बंप को चूमते हुए दिख रहे हैं तो कहीं पर 2 से तीन होने का इशाना कर ये खुशखबरी बयां की। 

 

Latest Bollywood News