A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड मां नीतू कपूर के 63वें जन्मदिन पर रिद्धिमा और रणबीर ने यूं किया सेलिब्रेट

मां नीतू कपूर के 63वें जन्मदिन पर रिद्धिमा और रणबीर ने यूं किया सेलिब्रेट

रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर अपनी मां नीतू कपूर के बर्थडे की कई तस्वीरें शेयर की हैं।

नीतू कपूर आज अपना 63वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @RIDDHIMAKAPOORSAHNIOFFICIAL नीतू कपूर आज अपना 63वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं

गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा नीतू कपूर 8 जुलाई को अपना 63वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। इस बार जन्मदिन पर उनके पति और अभिनेता ऋषि कपूर उनके साथ नहीं हैं। उन्होंने 30 अप्रैल 2020 को दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनके जाने के बाद से उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर अपनी मां का ख्याल रख रही हैं। उन्होंने अपनी मां के बर्थडे को खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

रिद्धिमा ने सोशल मीडिया पर अपनी मां नीतू कपूर के बर्थडे की कई तस्वीरें शेयर की हैं। रिद्धिमा के साथ-साथ रणबीर कपूर ने मां के जन्मदिन को धूमधाम से सेलिब्रेट किया।  

नीतू कपूर के दामाद भरत साहनी ने प्लाजमा किया डोनेट, पत्नी रिद्धिमा ने की सराहना

Image Source : instagramरिद्धिमा ने शेयर की फोटोज

रिद्धिमा कपूर ने इंस्टाग्राम पर मां नीतू कपूर और भाई रणबीर कपूर के साथ खूबसूरत फोटो शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा, "मेरी आयरन लेडी को जन्मदिन की बधाई.. आई लव यू मां। इसके साथ उन्होंने दिल वाला इमोजी भी बनाया। 

Image Source : instagramनीतू कपूर का 63वां बर्थडे

कोरोना वायरस की वजह से नीतू कपूर ने घर पर ही बर्थडे सेलिब्रेट किया। रिद्धिमा ने बर्थडे सेलिब्रेशन की कई फोटोज शेयर की हैं। 

Latest Bollywood News