A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नीतू कपूर को याद आई पति ऋषि कपूर की, शेयर की पुरानी तस्वीर

नीतू कपूर को याद आई पति ऋषि कपूर की, शेयर की पुरानी तस्वीर

ऋषि कपूर को गुजरे 1 महीना पूरा हो गया है। उनकी पत्नी नीतू ने उनके साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए गुडबाय सॉन्ग लिखा है।

<p>नीतू कपूर और ऋषि...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEETU54 नीतू कपूर और ऋषि कपूर

बॉलीवुड के महान एक्टर ऋषि कपूर आज से एक महीने पहले इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। 67 साल की उम्र में ऋषि कपूर 30 अप्रैल को इस दुनिया से चले गए थे। आज उन्हें गए पूरा एक महीना हो गया है। नीतू कपूर ने पति ऋषि कपूर की याद में एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने ऋषि कपूर के साथ पुरानी फोटो शेयर करते हुए इमोशनल मैसेज लिखा है।

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के साथ पुरानी फोटो शेयर करते हुए गुडबाय गानाvr लिखा- मुझे विश करो जैसे मुझे अलविदा कहते हो, चीयरो, यहां मैं अपने रास्ते जा रहा हूं, मुस्कुराहते हुए, आंखों में आंसुओ के साथ नहीं। मुझे एक मुस्कान दो, जिसे मैं थोड़ी देर अपने साथ रख सकूं दिल में जब मैं दूर हूं।

इस पुरानी फोटो में ऋषि कपूर और नीतू कपूर दोनों ही ब्लैक डेनिम और ब्लू शर्ट में नजर आ रहे हैं। इस फोटो को थोड़ी देर में हजारों लोग लाइक कर चुके हैं।

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा और दामाद भरत ने भी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की हैं। रिद्धिमा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा-दुख में ना कहें: कि वह अब इस दुनिया में नहीं हैं, लेकिन शुक्र है कि वह थे। आज एक महीना हो गया। हम आपको याद करते हैं। फोटो में  ऋषि कपूर पत्नी नीतू कपूर, दामाद भरत साहनी और नातिन समायरा के साथ मुस्कुराहते नजर आ रहे हैं। वहीं रिद्धिमा के पति ने ऋषि कपूर की प्रेयर मीट की फोटो शेयर की है।

Image Source : INSTAGRAMऋषि कपूर

कुछ समय पहले नीतू कपूर ने परिवार के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था-'मैं चाहती थी कि ये तस्वीर हमेशा इसी तरह से कंप्लीट रहती।' फोटो में ऋषि, रणबीर, रिद्धिमा और नातिन समारा नज़र आ रही हैं।

ऋषि कपूर 2 सालों से ल्यूकेमिया से लड़ रहे थे। इसके बारे में पता चलते ही वह इलाज के लिए न्यूयॉर्क चले गए थे। जहां से इलाज कराने के लगभग 1 साल बाद मुंबई वापिस आए थे। सांस लेने में तकलीफ होने पर उन्हें मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उन्होंने अंतिम सांस ली।

Latest Bollywood News