A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं नीतू कपूर, किया इमोशनल पोस्ट

ऋषि कपूर को याद कर भावुक हुईं नीतू कपूर, किया इमोशनल पोस्ट

नीतू कपूर ने हाल ही में अपने इंस्ट्राग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है जो काफी इमोशनल है। ये पोस्ट नीतू ने ऋषि कपूर की याद में किया है। जिसमें वह साल 2020 की बात कर रही हैं।

RISHI KAPOOR NEETU KAPOOR - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEETU54 RISHI KAPOOR NEETU KAPOOR 

साल 2020 बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए सबसे बेकार अनुभव लेकर आया। इस साल बॉलीवुड ने कई दिग्गज कलाकारों को खोया, जिनकी जगह शायद ही कोई ले सके। मशहूर एक्टर ऋषि कपूर का भी कैंसर की वजह से इस साल निधन हो गया। ऋषि कपूर की मृत्यु के बाद नीतू कपूर कई बार एक्टर की तस्वीरें शेयर करके उन्हें याद कर चुकी हैं। लेकिन ये पहली बार हुआ है जब उन्होंने अपने दिल का हाल फैंस के साथ भी शेयर किया। नीतू कपूर ने बताया है कि ऋषि कपूर की मृत्यु के बाद उन्हें ऐसा लगा कि उन्हें पता ही नहीं है कि जिंदगी में आगे कहां जाना है और कैसे जाना है ?

      

ट्विंकल खन्ना ने इस अंदाज में मनाया अपना 47वां जन्मदिन, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरें

नीतू ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है, ''2020 काफी मुश्किल भरा साल रहा है। जब तुम गए तो मुझे ऐसा लगा कि कोई हिरन स्पॉटलाइट के बीच फंस गया है और अब उसे नहीं पता है कि कहां जाना है? जुग जुग जियो ने मुझे होप दी और जिंदगी में आगे बढ़ने का साहस दिया लेकिन तभी मुझे कोरोना हो गया। मैंने इतना कुछ तुम्हारे बिना नहीं झेला था। रणबीर और रिद्धिमा तुम्हारा बहुत-बहुत शुक्रिया मेरे साथ हमेशा बने रहने के लिए"।

कपूर फैमिली के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए रवाना हुईं आलिया, मुंबई के निजी एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट

बता दें कि एक्ट्रेस नीतू कपूर  जल्द ही करण जौहर की 'जुग जुग जियो' में दिखाई देंगी, जिसमें अनिल कपूर, कियारा आडवाणी और वरुण धवन जैसे कलाकार हैं। इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान नीतू कपूर को कोरोना ने अपनी चपेट में ले लिया था। हालांकि, अब नीतू कपूर पूरी तरह से ठीक हैं और अपने परिवार के साथ न्यू ईयर सेलीब्रेट करने के लिए निकली हैं। नीतू कपूर और उनके परिवार की तस्वीरें मंगलवार की सुबह ही फैंस के बीच आई हैं और जमकर वायरल हो रही हैं।

Latest Bollywood News