A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड कपूर परिवार में आया नया सदस्य, नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर

कपूर परिवार में आया नया सदस्य, नीतू कपूर ने शेयर की तस्वीर

रिद्धिमा कपूर ने अपनी मां नीतू कपूर को एक प्यारा सा डॉग गिफ्ट किया है। इसका नाम उन्होंने डूडल रखा है।

neetu kapoor and riddhima kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RIDDHIMAKAPOORSAHNIOFFICIAL नीतू कपूर और रिद्धिमा कपूर

रिद्धिमा कपूर इस समय अपनी मां और भाई के साथ समय बिता रही हैं। रिद्धिमा कपूर परिवार में एक नया सदस्य लेकर आई हैं। वह एक पालतू डॉग लेकर आई हैं जिसका नाम उन्होंने डूडल कपूर रखा है। रिद्धिमा ने मां नीतू को डूडल गिफ्ट किया है। नीतू कपूर ने डूडल के साथ प्यार सी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा- रिद्धिमा को इस प्यार डूडल के लिए जितना शुक्रिया कहा जाए कम है। फोटो में डूडल नीतू कपूर के कंधे पर सोता हुआ नजर आ रहा है।

रिद्धिमा कपूर ने डूडल के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा- हम इस प्यारे डूडल का स्वागत करते हैं। यह बहुत ही प्यारा है। रिद्धिमा ने डूडल की वीडियो अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की हैं।

Image Source : INSTAGRAMriddhimakapoorsahniofficialरिद्धिमा कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

Image Source : INSTAGRAMriddhimakapoorsahniofficialरिद्धिमा कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

रिद्धिमा कपूर ने पिता ऋषि कपूर की एक बचपन की तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें ऋषि कपूर अपनी मां कृष्णा और भाई रणधीर बहन रीमा-ऋतु के साथ बैठे हुए नजर आ रहे हैं। इस ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में ऋषि कपूर बहुत ही मासूम से लग रहे हैं।

Image Source : INSTAGRAMriddhimakapoorsahniofficialरिद्धिमा कपूर इंस्टाग्राम स्टोरी

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। वह पिछले 2 सालों से ल्यूकेमिया से लड़ रहे थे। रिद्धिमा दिल्ली में रहती हैं जिसकी वजह से वह पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो पाई थीं। रिद्धिमा लॉकडाउन में परमिशन लेकर बाय रोड दिल्ली से मुंबई आईं और तभी से अपने परिवार के साथ रह रही हैं।

Latest Bollywood News