A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नीतू कपूर ने अंबानी परिवार को ऋषि कपूर के इलाज में सपोर्ट के लिए कहा शुक्रिया

नीतू कपूर ने अंबानी परिवार को ऋषि कपूर के इलाज में सपोर्ट के लिए कहा शुक्रिया

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर 30 अप्रैल को इस दुनिया को अलविदा कहकर चले गए थे। उनके निधन के बाद नीतू कपूर ने पोस्ट शेयर करके शुक्रिया कहा है।

neetu kapoor- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नीतू कपूर ऋषि कपूर और अंबानी परिवार

नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के निधन के बाद उन सभी लोगों को शुक्रिया केह रही हैं जिन्होंने एक्टर की 2 साल से कैंसर के इलाज में मदद की थी। नीतू कपूर ने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के साथ फोटो शेयर करके उन्होंने शुक्रिया कहा है। उन्होंने एक नोट लिखा है।

मुकेश अंबानी  और नीता अंबानी के साथ फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा -हमारे लिए एक परिवार के तौर पर 2 साल बहुत ही लंबी जर्नी रही। कुछ अच्छे दिन थे, कुछ थोड़े बुरे दिन भी थे। लेकिन ये जर्नी अंबानी परिवार के प्यार और सपोर्ट के बिना नहीं हो पाता। बीत कुछ दिनों से हम इस परिवार का आभार जताने के लिए शब्द तलाशने की कोशिश कर रहे थे जिन्होंने इस वक्त में कई तरह से हमारा साथ दिया।' 

उन्होंने आगे लिखा- पिछले सात महीनों में अंबानी परिवार का हर सदस्य अपने प्रिय ऋषि की देखभाल करने के लिए हर तरह से ऊपर और परे गया है और यह सुनिश्चित किया है कि वह जितना संभव हो सके उतना कम असुविधा का अनुभव करे। आपने हमेशा यह सुनिश्चित किया की उन्हें डॉक्टर अच्छे से उनका इलाज कर रहे हैं, उन्हे प्यार और ध्यान से स्नान करने के लिए लगातार, व्यक्तिगत यात्रा करने के लिए अस्पताल ले जाया गया, यहाँ तक कि हमारा हाथ पकड़कर सांत्वना भी दिया जब हम डर गए थे। 

मुकेश भाई, नीता भाभी, आकाश, श्लोका, अनंत और ईशा - आप इस लंबे और कोशिश के अनुभव पर हमारे संरक्षक स्वर्गदूत रहे हैं - जो हम आपके लिए महसूस करते हैं उसे मापा नहीं जा सकता। हम आपके निस्वार्थ, एकजुट समर्थन और ध्यान के लिए तहे दिल से शुक्रिया। हमें लगता है कि वास्तव में आप हमारे सबसे करीबी और सबसे प्यारे लोगों में गिने जाते हैं। नीतू, रिद्धिमा, रणबीर और पूरे कपूर परिवार की तरफ से शुक्रिया।

आपको बता दें नीतू कपूर, रणबीर और रिद्धिमा ने पूजा की थी। उनके साथ आलिया भट्ट और अयान मुखर्जी मुंबई के बाणगंगा घाट पर नजर आए थे।

Latest Bollywood News