A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी को हुए 3 साल, अभिनेत्री ने अपने 'प्यार' के नाम लिखा खास नोट

नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी को हुए 3 साल, अभिनेत्री ने अपने 'प्यार' के नाम लिखा खास नोट

बॉलीवुड जोड़ी नेहा धूपिया और अंगद बेदी अपनी तीसरी शादी की सालगिरह पर दो अलग-अलग शहरों में एक-दूसरे से दूर हैं। हालांकि, इस खास मौके पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि उन्हें हबी अंगद की बहुत याद आती है।

नेहा धूपिया- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEHA DHUPIA नेहा धूपिया और अंगद बेदी की शादी को हुए 3 साल

बॉलीवुड जोड़ी नेहा धूपिया और अंगद बेदी अपनी तीसरी शादी की सालगिरह पर दो अलग-अलग शहरों में एक-दूसरे से दूर हैं। हालांकि, इस खास मौके पर अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक्ट्रेस ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि उन्हें हबी अंगद की बहुत याद आती है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक दूसरे की तस्वीर को शेयर करते हुए नोट लिखा। 

कुछ तस्वीरों को साझा करते हुए, नेहा ने अपने प्यार के कई मूड का खुलासा किया और लिखा ''किसी सेलिब्रेशन के लिए ये सही वक्त नहीं है।  लेकिन एक पति और पत्नी के रूप में हमने आज तीन साल पूरे कर लिए हैं और फिर भी हम दो अलग-अलग शहरों में एक-दूसरे से दूर हैं।  तुम्हें और मेहर को देखने की कोशिशें मेरे चेहरे पर मुस्कान ला देती है।'' 

नेहा के इस पोस्ट का जवाब देते हुए अंगद ने लिखा, ''शादी की तीसरी सालगिरह मुबारक हो मेरा प्यार''

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने मई 2018 में दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी के बंधन में बंध गए थे। इस जोड़े ने उसी साल अपनी बेटी मेहर का वेलकम किया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो नेहा धूपिया फिल्म अ थर्सडे में नजर आने वाली हैं। इस फ़िल्म में प्रतिभाशाली अभिनेत्री एसीपी अल्वारेज़ नाम की एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभा रही हैं, जहां वह पैंट, शर्ट और ब्लेज़र में अपने किरदार के लिए एकदम परफ़ेक्ट दिख रही हैं।

फिल्म में एक बुद्धिमान प्ले स्कूल टीचर, नैना जेयसवाल की कहानी दिखाई गई है जो यामी गौतम द्वारा निभाया जाएगा, फिल्म में वह 16 बच्चों को बंधक बना लेती हैं। पहली बार यामी को एक ग्रे किरदार में दिखाई देंगी। नेहा फ़िल्म में पुलिस ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगी।

Latest Bollywood News