A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड विद्युत जामवाल की नंदिता महतानी के साथ तस्वीरें वायरल, नेहा धूपिया ने फोटो शेयर कर दी सगाई की बधाई !

विद्युत जामवाल की नंदिता महतानी के साथ तस्वीरें वायरल, नेहा धूपिया ने फोटो शेयर कर दी सगाई की बधाई !

विद्युत और नंदिता हाल ही में आगरा पहुंचे थे। दोनों ने ताजमहल के दीदार किए और फोटोज क्लिक कराईं।

neha dhupia congratulates vidyut jamwal nandita mahtani engagement latest news in hindi - India TV Hindi Image Source : INSTA: BOLLYWOOD_UPDATE12/NEHADHUPIA विद्युत जामवाल की नंदिता महतानी के साथ तस्वीरें वायरल, नेहा धूपिया ने फोटो शेयर कर दी सगाई की बधाई ! 

बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल सुर्खियों में हैं। उनकी एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसमें वो नंदिता महतानी के साथ ताजमहल के सामने खड़े दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है। इस फोटो में नंदिता के हाथ में रिंग देखने के बाद ये कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों ने गुपचुप तरीके से सगाई कर ली है। वहीं, नेहा धूपिया ने दोनों की फोटो शेयर कर उन्हें बधाई देते हुए इस खबर को कंफर्म कर दिया है। हालांकि, स्टार्स की तरफ से अभी तक आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं हुई है।

नेहा धूपिया ने विद्युत और नंदिता की फोटो इंस्टाग्राम स्टेटस पर शेयर की। साथ में दिल वाला इमोजी बनाया और कैप्शन में लिखा- 'अब तक की सबसे अच्छी खबर। बधाई।'

विद्युत जामवाल ने शुरू की 'खुदा हाफिज 2' की शूटिंग, 'हीरोपंती 2' के एक्शन के लिए रेडी टाइगर श्रॉफ

Image Source : instagram नेहा धूपिया ने विद्युत जामवाल को दी बधाई 

बता दें कि विद्युत और नंदिता बीते शनिवार को आगरा पहुंचे थे। दोनों ने ताजमहल के दीदार किए और फोटोज क्लिक कराईं। इसी दौरान जिस तरीके से विद्युत ने नंदिता का हाथ थामा हुआ था और नंदिता के हाथ में रिंग दिखाई दे रही थी, उसे देखकर फैंस को ऐसा ही प्रतीत हो रहा कि उनकी सगाई हो गई है।

नंदिता एक फैशन डिजाइनर हैं। उन्होंने कई सेलिब्रिटीज के कपड़े डिजाइन किए हैं।  

Latest Bollywood News