A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रेग्नेंसी की दौरान नेहा धूपिया ने कैसी की एक्शन फिल्म 'सनक' की डबिंग, अभिनेत्री ने बताया है अनुभव

प्रेग्नेंसी की दौरान नेहा धूपिया ने कैसी की एक्शन फिल्म 'सनक' की डबिंग, अभिनेत्री ने बताया है अनुभव

अभिनेत्री हाल ही में 'सनक' नाम के अपने प्रोजेक्ट के लिए एक स्टूडियो में डब करने गई थीं। शुक्रवार को, उन्होंने अपनी गर्भावस्था के दौरान आने वाले प्रोजेक्ट डबिंग के अपने अनुभव को साझा किया।

Neha Dupia- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEHA DUPIA प्रेग्नेंसी की दैरान नेहा धूपिया ने कैसी की एक्शन फिल्म 'सनक' की डबिंग, अभिनेत्री ने बताया है अनुभव

अभिनेत्री नेहा धूपिया, इन दिनों में अभिनेता अंगद बेदी के साथ अपने दूसरे बच्चे का इंतजार कर रही हैं। अभिनेत्री हाल ही में 'सनक' नाम के अपने प्रोजेक्ट के लिए एक स्टूडियो में डब करने गई थीं। शुक्रवार को, उन्होंने अपनी गर्भावस्था के दौरान आने वाले प्रोजेक्ट डबिंग के अपने अनुभव को साझा करने के लिए अभिनेत्री इंस्टाग्राम का सहारा लिया।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में कहा, "आपकी तीसरी तिमाही में एक एक्शन फिल्म के लिए डबिंग एक बेहद अलग काम है ... निश्चित रूप से मुझे नहीं पता था कि जब मैं शूटिंग कर रहा था तो मैं इस अवस्था में कुछ सीन्स को डब करने के लिए वापस आऊंगी... कहीं न कहीं सांस फूलने और पीठ दर्द जैसी समस्याएं आईं, जिसे मैंने मैनेज कर करने की कोशिश की।" 

नेहा ने यह भी बताया कि उन्हें डबिंग क्यों पसंद है और गर्भावस्था के दौरान डबिंग की प्रक्रिया कैसे अलग होती है।

उन्होंने कहा, "मुझे डबिंग पसंद है... यह आपको ऐसे नियंत्रित वातावरण में बहुत कुछ फिर से बनाने का मौका देता है, लेकिन जब आप गर्भवती होती हैं तो बस वही काम अलग तरीके से करना पड़ता है। यह 'सनक' के कास्ट और क्रू के लिए है... मुझे इसका हिस्सा बनाने के लिए धन्यवाद।"

नेहा ने मई 2018 में अंगद से शादी की और कुछ महीने बाद ही अपने पहले बच्चे मेहर का वेलकम किया। मौजूदा वक्त में नेहा धूपिया दूसरे बेबी का वेलकम करने के इंतजार में हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने फैंस इस बारे में बताया। 

Latest Bollywood News