A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नेहा धूपिया ने बच्चे को फीड कराते हुए शेयर की तस्वीर, लिखा ये स्ट्रॉग मैसेज

नेहा धूपिया ने बच्चे को फीड कराते हुए शेयर की तस्वीर, लिखा ये स्ट्रॉग मैसेज

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपने बेटे को ब्रेस्ट फीडिंग कराते हुए तस्वीर शेयर की है। इसके साथ ही एक मैसेज भी दिया है।

<p>Neha Dhupia and Angad</p>- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEHA DHUPIA Neha Dhupia and Angad

अभिनेत्री नेहा धूपिया ने अपने नवजात बेटे को स्तनपान कराते हुए खुद की एक तस्वीर साझा की है। कैप्शन में उन्होंने लिखा, "फ्रीडम टू फीड (खाने की आजादी)" नेहा की तस्वीर को इंस्टाग्राम पर 82,000 लाइक्स मिल चुके हैं। तस्वीर में वह एक कुर्सी पर बैठी अपने बेटे को दूध पिलाती नजर आ रही हैं।

जन्म के 7 दिन बाद नेहा धूपिया ने शेयर की बेटे की पहली तस्वीर, साथ में नजर आए अंगद बेदी

नेहा और उनके अभिनेता पति अंगद बेदी ने इस महीने की शुरूआत में 3 अक्टूबर को अपने दूसरे बच्चे के जन्म का स्वागत किया था। जिसकी जानकारी अंगद ने सोशल मीडिया के जरिए दी थी। दंपति की मेहर नाम की एक बेटी भी है, जिसका जन्म 2018 में हुआ था।

Image Source : Instagram/NEHA DHUPIANeha Dhupia and Angad Bedi

नेहा ने बेटे के जन्म के 7 दिन बाद पहबी बार न्यू बॉर्न बेबी की तस्वीर 11 अक्टूबर को शेयर की थी। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में एक तस्वीर में नेहा अपने बेबी ब्वॉय को गोद में लिए हुए दिखाई दीं। बाकी तस्वीरों में नेहा और अंगद अस्पताल स्टॉफ के साथ दिखाई दिए। इसके साथ ही नेहा ने अस्पताल स्टॉफ को शुक्रिया कहते हुए और दूसरी बार मां बनने की खुशी को लेकर एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी शेयर किया था। 

नेहा और अंगद ने मई 2018 में गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी। वहीं जुलाई 2021 में दोनों ने घोषणा की थी कि वे अपने दूसरे बच्चे का जल्द स्वागत करेंगे।

(इनपुट/आईएएनएस)

Latest Bollywood News