A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नेहा धूपिया ने गुपचुप रचाई अंगद बेदी संग शादी, सामने आई पहली तस्वीर

नेहा धूपिया ने गुपचुप रचाई अंगद बेदी संग शादी, सामने आई पहली तस्वीर

बॉलीवुड में कुछ समय फिल्मी हस्तियां शादी के बंधन में बंध रही हैं। लेकिन अब इंडस्ट्री की एक और अदाकारा शादी के बंधन में बंध गई है। दरअसल हम नेहा धूपिया के बारे में बात कर रहे हैं। आज उन्होंने क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे और अभिनेता अंगद बेदी से शादी कर ली है।

neha Dhupia- India TV Hindi neha Dhupia

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी का फंक्शन खत्म ही हुआ है कि अब अदाकारा नेहा धूपिया की शादी की खबर भी आ गई है। वह आज अपने दोस्त अंगद बेदी संग शादी के बंधन में बंध चुकी है। नेहा ने क्रिकेटर बिशन सिंह बेदी के बेटे और अभिनेता अंगद बेदी से गुपचुप शादी कर ली है। बता दें कि इनकी शादी की खुलासा इंस्टाग्राम के जरिए हुआ। गौरतलब है कि अंगद को महानायक अमिताभ बच्चन की फिल्म 'पिंक' में अहम किरदार निभाते हुए देखा जा चुका है। वहीं दूसरी ओर नेहा की बात करें तो वह फिल्मों के अलावा छोटे पर्दे पर भी नजर आ चुकी हैं। इन दिनों वह एमटीवी रियलिटी शो 'रोडिज' में जज के तौर पर दिख रही हैं।

अंगद बेदी ने अपनी शादी के बारे में जानकारी देते हुए अपनी और नेहा की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इसमें नेहा पिंक कलर का लहंगा और हैवी नेकलेस पहने हुए दिख रही हैं। वहीं अंगद सफेद रंग की शेरवानी के साथ नेहा के लहंगे से मेल खाते कलर की पगड़ी लगाए नजर आ रहे हैं। दुल्हन के लिबास में नेहा बेहद सोबर और खूबसूरत लग रही हैं।

नेहा धुपिया के साथ शादी की जानकारी देते हुए अंगद ने तस्वीर को पोस्ट करते हुए इसके साथ कैप्शन में लिखा, "अच्छी दोस्त.. अब पत्नी!!! हेलो मिसेज बेदी। नेहा धूपिया।" वहीं नेहा ने भी लिखा, "मेरी जिंदगी का सबसे अच्छे फैसला, मैंने अपने सबसे अच्छे दोस्त से शादी कर ली। हेलो हसबैंड!" गौरतलब है कि इन्होंने सिख रीति-रिवाजों से गुरुद्वारे में शादी की। दोनों के ही फैंस के लिए इनकी शादी एक बड़ा सरप्राइज है।

Latest Bollywood News