A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नेहा कक्कड़ और राहुल वैद्य ने दिया सुशांत सिंह राजपूत को म्यूजिकल ट्रिब्यूट

नेहा कक्कड़ और राहुल वैद्य ने दिया सुशांत सिंह राजपूत को म्यूजिकल ट्रिब्यूट

नेहा कक्कड़ और खतरों के खिलाड़ी 11 के प्रतियोगी राहुल वैद्य ने सुशांत सिंह राजपूत को याद करते हुए एक गाना गाया। 

Rahul Vaidya, Sushant Singh Rajput, Neha Kakkar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM नेहा कक्कड़ और राहुल वैद्य ने दिया सुशांत सिंह राजपूत को म्यूजिकल ट्रिब्यूट

नेहा कक्कड़ इन दिनों इंडियन आइडल 12 में जज के रूप में देखी जा रही हैं, उन्होंने हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत को संगीतमय श्रद्धांजलि दी। खतरों के खिलाड़ी 11 के प्रतियोगी राहुल वैद्य ने भी अभिनेता को याद करते हुए एक गाना गाया। सोमवार (14 जून) को फैंस और दोस्तों ने दिवंगत अभिनेता को उनकी पहली पुण्यतिथि पर याद किया। वह 14 जून, 2020 को अपने मुंबई स्थित घर पर मृत पाए गए थे।

नेहा कक्कड़ ने सुशांत सिंह राजपूत को दी श्रद्धांजलि
नेहा कक्कड़ ने सुशांत सिंह राजपूत को भावभीनी श्रद्धांजलि दी। उन्होंने दिवंगत अभिनेता की फिल्म केदारनाथ से जान निसार गाते हुए खुद का एक वीडियो साझा किया। अभिषेक कपूर के निर्देशन में बनी इस फिल्म में सारा अली खान भी थीं। उसने इसे कैप्शन में एक दिल और एक प्रार्थना इमोजी के साथ लिखा, "सुशांत"। 

वीडियो पर एक नजर

फैंस ने नेहा कक्कड़ की 'जां निसार' की प्रस्तुति को खूब पसंद किया। उन्होंने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोजीस को शेयर किया।

राहुल वैद्य ने गाने के साथ सुशांत को किया याद
सुशांत को श्रद्धांजलि देने के लिए राहुल वैद्य ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी का सहारा लिया। उन्होंने दिवंगत अभिनेता की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का मैं तुम्हारा गाना गाते हुए खुद के वीडियो साझा किए। उन्होंने वीडियो के कैप्शन में "सुशांत (दिल तोड़ने वाले इमोजी के साथ)" शेयर किया।

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून, 2020 को अपने मुंबई स्थित घर पर मृत पाए गए थे। अभिनेता की मौत के मामले की जांच केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) कर रही है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) और नारकोटिक्स कंट्रोल बोर्ड (एनसीबी) इस मामले में मनी लॉन्ड्रिंग और ड्रग्स एंगल से जांच कर रहे हैं।

Latest Bollywood News