A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड दुबई में धूमधाम से नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग मनाई पहली दिवाली, वीडियो में KISS करते आए नजर

दुबई में धूमधाम से नेहा कक्कड़ ने रोहनप्रीत संग मनाई पहली दिवाली, वीडियो में KISS करते आए नजर

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत संग शादी के बाद अपनी पहली दिवाली धूमधाम से मनाई।

Neha Kakkar and Rohanpreet Singh- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEHA KAKKAR Neha Kakkar and Rohanpreet Singh

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत के संग शादी के बाद अपनी पहली दिवाली धूमधाम से मनाई। नेहा और रोहनप्रीत इस वक्त अपने हनीमून के लिए दुबई गए हैं। इन दोनों सितारों ने वहीं पर इस त्योहार को सेलिब्रेट किया। नेहा और रोहनप्रीत ने दिवाली सेलिब्रेशन की तस्वीरों और वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो वायरल हो रहा है। 

नेहा ने दो पोस्ट किए हैं। पहले इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- 'हम लोगों की पहली दिवाली एक साथ और सबसे ज्यादा स्पेशल। आप सभी को हैप्पी दिवाली। भगवान की कृपा आप पर हमेशा बनी रहे।' इस कैप्शन के साथ नेहा ने कुछ तस्वीरें भी शेयर की है जिसमें दोनों एक साथ मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं पीछे का जगमगाता बैकग्राउंड भी बेहद खूबसूरत लग रहा है। 

शादी की दूसरी सालगिरह पर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह हुए रोमांटिक, एक दूसरे को देखते हुए शेयर की तस्वीरें

तस्वीर में नेहा काले रंग की ड्रेस पहने हुई हैं तो वहीं रोहनप्रीत गुलाबी रंग के कुर्ते के साथ सफेद पगड़ी पहने हुए हैं। इसके अलावा नेहा ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें पटाखों की आवाजे भी आ रही हैं। 

इस वीडियो में नेहा सभी को दिवाली की बधाई दे रही हैं साथ ही रोहनप्रीत को किस करते हुए भी दिखाई दीं। इसके अलावा नेहा ने एक और पोस्ट किया है। इस पोस्ट में नेहा नीले रंग की साड़ी पहनी हुई हैं और हाथ में दिया पकड़ी हुई है। इस तस्वीर को साझा करते हुए नेहा ने सभी को दिवाली की शुभकामनाएं दीं। 

नेहा ने कैप्शन में लिखा- 'आप सभी को दीपावली की ढेरों शुभकामनाएं। उम्मीद करती हूं कि रोशनी का ये त्योहार आपके जीवन में नई रोशनी लेकर आएगा और चारों तरफ प्यार ही प्यार होगा।' आपको बता दें, नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने पिछले महीने 24 अक्टूबर को दिल्ली के गुरुद्वारे में शादी की थी। इसके बाद रिसेप्शन पार्टी भी दी थी। नेहा और रोहन की शादी कोरोना काल में हुई है इस वजह से शादी में करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हुए थे। इसके बाद ये दोनों सितारे हनीमून के लिए दुबई रवाना हो गए। दुबई से ये दोनों सितारे आए दिन तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं। 

Latest Bollywood News