A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नेहा कक्कड़ ने 'नेहू दा ब्याह' गाने की शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, सिर पर दुपट्टा डाले शरमाते हुए आईं नजर

नेहा कक्कड़ ने 'नेहू दा ब्याह' गाने की शेयर की लेटेस्ट तस्वीरें, सिर पर दुपट्टा डाले शरमाते हुए आईं नजर

नेहा कक्कड़ कुछ दिनों से अपने नए गाने को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। इस बीच नेहा ने कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जो वायरल हो रही हैं।

Neha Kakkar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NEHA KAKKAR Neha Kakkar

नेहा कक्कड़ कुछ दिनों से अपने नए गाने को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। इसकी वजह नेहा कक्कड़ का आना वाला नया गाना है जिसका प्रमोशन ऐसे किया जा रहा है जिसे एक झलक देखने के बाद आपको भी ऐसा लगने लगेगा कि वाकई में नेहा कक्कड़ शादी करने जा रही हैं। शादी की इन वायरल खबरों के बीच नेहा ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के साथ नेहा कक्कड़ ने कैप्शन भी लिखा है। 

तस्वीरों में नेहा लाल रंग का सूट पहने हुए हैं और सिर पर दुपट्टा ओढ़ा हुआ है। इन तस्वीरों के साथ नेहा ने कैप्शन में लिखा- 'ये मेरा लुक है नेहू दा ब्याह गाने का जो कि 21 को रिलीज हो रहा है। मैं बहुत एक्साइटेड हूं। आप सभी को नवरात्रि की शुभकामनाएं। जय माता दी।' 

इस पोस्ट से पहले नेहा ने अपने कथित रोहनप्रीत सिंह संग रोमांटिक फोटो शेयर की थी। इसके साथ ही उन्होंने स्पेशल मैसेज भी लिखा था। इस फोटो में रोहन ने नेहा को अपनी बांहों में थामा हुआ है। दोनों एक-दूजे को देखकर मुस्कुरा रहे हैं। नेहा ने फोटो के कैप्शन में लिखा है, "जब हम मिले थे। #LoveAtFirstSight #NehuDaVyah #NehuPreet"

इससे पहले नेहा ने रोहनप्रीत के साथ एक तस्वीर शेयर की थी जिसे लेकर हर कोई सोच में पड़ गया था। तस्वीर को देखकर ऐसा प्रतीत होता है कि मानों किसी नए गाने का पोस्टर हो। उन्होंने तस्वीर में लिखा, "नेहा कक्कड़ द्वारा नेहू दा ब्याह.. 21 अक्टूबर को फीचरिंग माइ रोहू (रोहन प्रीत सिंह)।"

तस्वीर पर 'इंडियन आइडल' के सह-जज विशाल ददलानी ने भ्रम के स्थिति में लिखा, "मैं दोबारा कन्फ्यूज हो रहा हूं। ये शादी के लिए है या फिर कोई फिल्म या गाने के लिए है। साफ-साफ बताओ, कपड़े सिलवाने हैं या डाउनलोड, स्ट्रीम, शेयर करना है।" 

नेहा और रोहन ने हाल ही में खुलासा किया था कि 21 अक्टूबर को दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं, लेकिन नया सोशल मीडिया पोस्ट देखने के बाद फैंस को लगता है कि ये सब गाने के प्रमोशन के लिए किया जा रहा है।

 

Latest Bollywood News