A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नेटफ्लिक्स ने यूजर्स से मांगी माफी, हजारों लोगों ने फिल्म हटाने के लिए साइन की थी पिटीशन

नेटफ्लिक्स ने यूजर्स से मांगी माफी, हजारों लोगों ने फिल्म हटाने के लिए साइन की थी पिटीशन

नेटफ्लिक्स ने फ्रेंच फिल्म को हटाने को लेकर साइन हुई पिटीशन के बाद ट्वीट करके यूजर्स से माफी मांगी है। साथ ही पिक्चर और डिसक्रिप्शन को अपडेट कर दिया है।

netflix- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AYUSHYADAVZ नेटफ्लिक्स

नेटफ्लिक्स ने ट्वीट करके अपने यूजर्स से माफी मांगी है। हजारों लोगो नें फ्रेंच टीन कॉमेडी फिल्म क्यूटी (Cuties) को हटाने के लिए  पिटीशन साइन की थी। यह फिल्म इस हफ्ते के शुरूआत में रिलीज की गई थी। फिल्म का प्रीमियर सनडांस फिल्म फेस्टिवल 2020 में हुआ और इसे मौमौना डौकोरे ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म ने महोत्सव में अपनी दिशा के लिए जूरी पुरस्कार भी जीता। यह एक 11 वर्षीय पारंपरिक सेनेगल की मुस्लिम लड़की की कहानी है, जो अपने परिवार से लड़ती है और एक फ्री स्पिरिट डांस क्रू" में भाग जाती है।

नेटफ्लिक्स ने ट्वीट किया- हम Mignonnes / Cuties के लिए उपयोग की जाने वाली अनुचित कलाकृति के लिए गहरा खेद है। यह ठीक नहीं था, न ही यह इस फ्रांसीसी फिल्म का प्रतिनिधि था जिसने सनडांस में एक पुरस्कार जीता था। अब हमने पिक्चर और डिस्क्रिप्शन अपडेट कर दिए हैं।

बीबीसी की रिपोर्ट के मुताबिक इस पिटीशन पर 24 घंटे से कम समय में ही 25000 लोगों ने साइन किए थे।नेटफ्लिक्स के ट्वीट के बाद कई लोगों रिएक्ट किया है।

Latest Bollywood News