A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'मणिकर्णिका' की झलकारी बाई की पहली तस्वीर आई सामने, रणभूमि में देंगी लक्ष्मीबाई का साथ

'मणिकर्णिका' की झलकारी बाई की पहली तस्वीर आई सामने, रणभूमि में देंगी लक्ष्मीबाई का साथ

फिल्म 'मणिकर्णिका' में झलकारी बाई का रोल निभाने वाली अंकिता लोखंडे की पहली फोटो वायरल हो रही है।

Ankita lokhande- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ANKITA LOKHANDE Ankita lokhande

अंकिता लोखंडे(Ankita lokhande) बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं। उनकी फिल्म 'मणिकर्णिका' आने वाली है। फिल्म में अंकिता झलकारी बाई का रोल निभा रही हैं और लक्ष्मीबाई के किरदार में कंगना रनौत नजर आएंगी। मणिकर्णिका का ट्रेलर 18 दिसंबर को रिलीज होने वाला है। ट्रेलर के रिलीज होने से पहले झलकारी बाई की तस्वीर सामने आई है।

अंकिता लोखंडे की यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में अंकिता कंधे पर बंदूक पकड़े खड़ी हैं। ऐसा लग रहा है वह युद्ध के लिए तैयार हैं। उसके बाद दूसरी फोटो आई है जिसमें वह घोड़े पर सवार भी नजर आ रही हैं। झलकारी बाई रानी लक्ष्मी बाई की सेना की दमदार  योद्धा थी जो बाद में उनकी दोस्त और सलाहकार बन जाती हैं। 

झलकारी बाई भी लक्ष्मीबाई की तरह बहादुर थी। उनकी बहादुरी के भी कई किस्से हैं। जिनके बारे में लोग जानते तक नहीं हैं।

फिल्म 'मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी 2019 को रिलीज होने वाली है। फिल्म को 50 से अधिक देशों में रिलीज होगी। पहले ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 भी इसी दिन रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म के डायरेक्टर विकास बहल के यौन उत्पीड़न के केस में फंसने के बाद इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है। कंगना ने इस बात पर खुशी जाहिर की थी और कहा था कि उन्हें आशा है कि 25 जनवरी को सिर्फ 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' ही रिलीज होगी।

कंगना से जब पूछा गया कि क्या सुपर 30 का आगे बढ़ना उनकी फिल्म के लिए फायदेमंद है तो उन्होंने कहा, "यह एक बहुत अच्छी बात है क्योंकि मेरा मानना है कि हमें स्वतंत्रता दिवस या गणतंत्र दिवस जैसे दिन पर उन लोगों को याद करना चाहिए जिन्होंने हमारे देश की स्वतंत्रता के लिए अपने जीवन का बलिदान किया है।"

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

रघु राम ने तलाक के बाद अपनी गर्लफ्रेंड से रचाई शादी, सामने आईं तस्वीरें

हो गई टीवी एक्ट्रेस अदिति गुप्ता की शादी, पहली तस्वीर और वीडियोज आए सामने

Latest Bollywood News