A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड महेश बाबू की अपकमिंग मूवी से सामने आया नया पोस्टर

महेश बाबू की अपकमिंग मूवी से सामने आया नया पोस्टर

अभिनेता फ़िल्म में अजय कृष्ण नामक किरदार निभा रहे हैं जो एक सेना प्रमुख है।

<p>महेश बाबू की अपकमिंग...- India TV Hindi महेश बाबू की अपकमिंग मूवी से सामने आया नया पोस्टर

मुंबई: सुपरस्टार महेश बाबू के फैन्स खुश होने वाले हैं क्योंकि उनकी अगली फिल्म 'सरिलरु नीकेवरु' के निर्माताओं ने  फिल्म का एक शानदार पोस्टर जारी किया है! फ़िल्म के नए पोस्टर में सुपरस्टार महेश बाबू कुल्हाड़ी लेकर एक प्रसिद्ध कोंडारेड्डी बुरुजू के सामने नज़र आ रहे हैं, जो कुरनूल में एक प्रतिष्ठित स्थान है। फ़िल्म के कुछ दमदार एक्शन दृश्यों को विशेष रूप से डिज़ाइन किए गए सेट में फ़िल्माया गया है और इस पोस्टर ने निश्चित रूप से फ़िल्म को अलग स्तर पर पहुंचा दिया है जिसने हमें फ़िल्म के प्रति अधिक प्रत्याशित कर दिया है।

यह छवि महेश के ओक्कडू से प्रतिष्ठित दृश्य की यादें ताज़ा कर देगा। कुरनूल के कोंडारेड्डी फोर्ट सेट को सरिलरु नीकेवरु के लिए रामोजी फिल्मसिटी में खड़ा किया गया है जो इस पोस्टर में बेहद प्रामाणिक नज़र आ रहा है।

अभिनेता फ़िल्म में अजय कृष्ण नामक किरदार निभा रहे हैं जो एक सेना प्रमुख है, यही कारण है कि वह कैमोफलेज प्रिंटेड कारगोज़ पहने हुए है। सुपरस्टार महेश बाबू अपने दम पर अधिकांश एक्शन दृश्यों को करने के लिए जाने जाते है और ये ही वजह है कि वह कॉमर्शियल सिनेमा में अपने धुआंधार एक्शन के लिए प्रसिद्ध है। साथ ही, वह भलीभांति समझते है कि एक्शन दृश्यों को अभिनेता से एक निश्चित प्रकार के समर्पण की आवश्यकता होती है और वह यह सुनिश्चित करते है कि फिल्म को हमेशा उस तरह का समर्पण मिले!

Latest Bollywood News

Related Video