A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड 'लुका-छुप्पी' का नया गाना 'दुनिया' हुआ रिलीज, कृति और कार्तिक रोमांस करते आए नजर

'लुका-छुप्पी' का नया गाना 'दुनिया' हुआ रिलीज, कृति और कार्तिक रोमांस करते आए नजर

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की आने वाली फिल्म 'लुका छुप्पी' का नया गाना 'दुनिया' रिलीज हो गया है। यह एक रोमांटिक गाना है।

New song of Luka chuppi- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE New song of Luka chuppi

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन(kriti sanon) की आने वाली फिल्म 'लुका छुप्पी' का एक और गाना रिलीज हो गया है। यह एक रोमांटिक गाना है। जिसमें कार्तिक और कृति के रिलेशनशिप को दिखाया गया है।

लुका छुप्पी के इस नए गाने का नाम 'दुनिया' है। गाने में दोनों एक प्यारे कपल लग रहे हैं। गाने को अखिल और धवनी भानुशाली ने गाया है। गाने के बोल कुणाल वर्मा ने लिखे हैं। फिल्म का म्यूजिक अभिजीत वेघानी ने दिया है।

फिल्म के अभी तक 3 गाने रिलीज हो चुके हैं। यह तीनों गाने लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। फिल्म लुका-छुपी 1 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन एक लोकल टीवी चैनल के स्टार रिपोर्टर का किरदार निभाते दिखेंगे और कृति उनकी प्रेमिका के रूप में दिखाई देंगी।

फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आया है। ट्रेलर को 4 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। यह कहानी एक ऐसे कपल पर आधारित है जो लिव इन रिलेशन में रहते हैं और उनके साथ उनका पूरा परिवार रहने आ जाता है। फिल्म में कई मजेदार सीक्वेंस देखने को मिलेंगे। ट्रेलर की शुरुआत में कार्तिक आर्यन कहते हैं कि अनुष्का-विराट, दीपिका-रणवीर और प्रियंका-निक की शादी के बाद उनका भी मन है कि वो भी शादी कर लें, लेकिन जब वो लड़की को प्रपोज करते हैं तो क्या होता है।

इन दिनों कार्तिक और कृति अपनी फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। इसके बाद कार्तिक आर्यन अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर के साथ फिल्म 'पति, पत्नी और वो' के रीमेक में नजर आने वाले हैं।

फिल्म का ट्रेलर:

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

अरबाज खान से तलाक लेने के 2 साल बाद मलाइका ने किया खुलासा, बेटे अरहान का रिएक्शन

निक जोनस संग सोफी टर्नर के 23वें बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा, देखें Inside Videos

Latest Bollywood News