A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड New Year 2021: दीपिका-प्रभास से अनन्या-विजय देवरकोंडा तक, नए साल में दिखेंगी ये फ्रेश जोड़ियां

New Year 2021: दीपिका-प्रभास से अनन्या-विजय देवरकोंडा तक, नए साल में दिखेंगी ये फ्रेश जोड़ियां

2021 निश्चित रूप से नए जोड़ियों और रोमांचक ऑनस्क्रीन साझेदारी का साल है जो दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेगा।

New Year 2021- India TV Hindi Image Source : TWITTER- OFFICIAL HANDLES New Year 2021

साल 2020 अब खत्म होने वाला है, अब नया साल आने वाला है और भारतीय सिनेमा को नए साल में काफ़ी कुछ नया देखने को मिलेगा। 2021 निश्चित रूप से नए जोड़ि‍यों और रोमांचक ऑनस्क्रीन साझेदारी का साल है जो दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेगा। आइए हम आपको बताते हैं कि साल 2021 में हमें बड़े पर्दे पर कौन सी नई जोड़ियां देखने को मिलेंगी।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में पहली बार जोड़ी शेयर करने वाले हैं।

श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर

Image Source : PRNew Year 2021

श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर आपको पहली बार एक साथ दिखेंगे लव रंजन के अगले प्रोजेक्ट में। खबर है कि ये रोमांटिक एक कॉमेडी होगी।

दीपिका पादकोण और प्रभास

Image Source : INSTA- DEEPIKA, PRABHASNew Year 2021

दीपिका पादुकोण और प्रभास जैसे दो प्रभावशाली कलाकार एक साथ नाग अश्विन के अगले प्रोजक्ट में साथ नजर आएंगे,  ये सितारे भारत के मल्टी लिंग्वल साइंस फ़िक्शन ड्रामा में एक साथ दिखेंगे।

जैकलीन फर्नांडीज और रणवीर सिंह

Image Source : PRNew Year 2021

जैकलीन पहली बार रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन साझा कर रही हैं रोहित शेट्टी की फ़िल्म सर्कस में जो कि शेक्सपीयर की कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित है। दोनों सितारे अपनी एनर्जी और स्क्रीन प्रजेंस के लिए जाने जाते हैं, तो हम निश्चित रूप से कुछ इलेक्ट्रिक कैमिस्ट्री की उम्‍मीद तो रख ही सकते हैं।

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी

Image Source : INSTA- SIDDHANT, DEEPIKANew Year 2021

दीपिका पादुकोण और सिद्धांत चतुर्वेदी दोनों सितारे दिखेंगे शकुन बत्रा की फ़िल्म में। दर्शकों को इस नए जोड़े के साथ एक नया जॉनर देखने को मिलेगा।

पूजा हेगड़े और रणवीर सिंह

Image Source : INSTANew Year 2021

एक और एक्साॉइटिंग जोड़ी जो 2021 में देखने को मिलेगी, पूजा हेंगड़े को रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह के अपोजिट दिखेंगे। इस कॉमेडी फिल्म में आप खूब मस्ती की उम्मीद कर सकते हैं।

अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा

Image Source : ANANYA PANDEY INSTANew Year 2021

अनन्या पांडे ने दिल धड़का देने वाले विजय देवराकोंडा के साथ पैन-इंडिया एक्शन फिल्म हासिल की। ये दोनों पहले ही फिल्म की कुछ तस्वीरें वायरल होने के बाद से ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर चुके हैं।

कैटरीना कैफ़ और सिद्धांत चतुर्वेदी

Image Source : INSTA- SIDDHANT, KATRINANew Year 2021

कैटरीना कैफ़ और सिद्धांत चतुर्वेदी की एकदम नई जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं। ये दोनों एक साथ आ रहे हैं सुपरनैचुरल कॉमेडी फ़ोन बूथ में। इसमें आप देखेंगे इन दोनों को भूत बने हुए जो कि आपको हंसा कर लोटपोट कर देगा।

अक्षय कुमार- सारा अली खान

आनंद एल राय की फिल्म 'अतरंगी' में पहली बार अक्षय कुमार और सारा अली खान साथ नजर आएंगे।

Latest Bollywood News