A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट की निक जोनस संग मिरर सेल्फी, बताया दो साल पहले आज ही निक ने किया था प्रपोज

प्रियंका चोपड़ा ने पोस्ट की निक जोनस संग मिरर सेल्फी, बताया दो साल पहले आज ही निक ने किया था प्रपोज

निक जोनस ने आज ही के दिन प्रियंका चोपड़ा को 2 साल पहले शादी के लिए प्रपोज किया था। प्रियंका ने निक के लिए प्यारी सी सेल्फी के साथ एक नोट शेयर किया है।

priyanka chopra and nick jonas- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKACHOPRA प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने हाल ही में अपना 38वां जन्मदिन मनाया है। प्रियंका चोपड़ा और निक की शादी को दो साल होने वाले हैं। शादी के बाद से यह कपल सोशल मीडिया पर अपनी प्यारी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। आज प्रियंका ने निक के साथ एक मिरर सेल्फी शेयर की है और बताया है कि आज ही के दिन दो साल पहले निक ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। 

प्रियंका ने लिखा-मेरी जिंदगी के सबसे खास इंसान के लिए। दो साल पहले आज ही के दिन निक ने मुझे शादी के लिए प्रपोज किया था। मेरे पास उस समय कहने के लिए शब्द नहीं थे लेकिन मैंने तभी से जिंदगी के हर खास पल के लिए तुम्हे हां कहा है। हूं। महामारी के चलते तुमने मेरा जन्मदिन और यह वीकेंड काफी खास बनाया।मेरे बारे में हमेशा सोचने के लिए शुक्रिया। मैं दुनिया की सबसे खुशनसीब लड़की हूं। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं, निक जोनस।

निक जोनस ने प्रियंका चोपड़ा के इस खास पोस्ट पर कमेंट भी किया। उन्होंने लिखा- हां कहने के लिए शुक्रिया। आई लव यू ब्यूटीफुल। 

प्रियंका के 38वें जन्मदिन पर निक जोनस ने बहुत ही खास पोस्ट शेयर किया था। उन्होंने प्रियंका के साथ खास तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-मैं तुम्हारी आंखों में हमेशा देखना चाहता हूं.. आई लव यू बेबी। तुम सबसे विचारशील, देखभाल करने वाली और अद्भुत महिला है, जिससे मैं कभी मिला हूं। मैं बहुत आभारी हूं कि हमने एक-दूसरे को पाया। जन्मदिन मुबारक हो ब्यूटीफुल।"

प्रियंका और निक इस समय लॉस एंजेलिस में समय बिता रहे हैं। प्रियंका अक्सर निक के साथ तस्वीर शेयर करती रहती हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो काम को लेकर बात करें तो प्रियंका 'द व्हाइट टाइगर' में दिखाई देंगी। यह नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। इसमें आदर्श गौरव और राजकुमार राव भी हैं। फिल्म अरविंद अडिगा की मैन बुकर पुरस्कार विजेता उपन्यास पर आधारित है और उसी नाम पर बनी है। इसे ईरानी फिल्म निर्माता रामिन बहारानी ने निर्देशित किया है।

Latest Bollywood News