A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड प्रियंका चोपड़ा संग अफेयर्स की खबरों के बीच निक जोनस ने शेयर किया क्यूट वीडियो शेयर, कैप्शन में लिख दिया कुछ ऐसा

प्रियंका चोपड़ा संग अफेयर्स की खबरों के बीच निक जोनस ने शेयर किया क्यूट वीडियो शेयर, कैप्शन में लिख दिया कुछ ऐसा

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकी सिंगर और एक्टर निक जोनस के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले कुछ समय से दोनों को हर जगह पर एक साथ हाथ में हाथ डाले देखा जा रहा है। हाल ही में प्रियंका अपने इस खास दोस्त को लेकर मुंबई भी पहुंच गई हैं, जहां उन्होंने निक को अपनी मां से मिलवाया।

Priyanka chopra Nick Jonas- India TV Hindi Priyanka chopra Nick Jonas

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अमेरिकी सिंगर और एक्टर निक जोनस के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। पिछले कुछ समय से दोनों को हर जगह पर एक साथ हाथ में हाथ डाले देखा जा रहा है। हाल ही में प्रियंका अपने इस खास दोस्त को लेकर मुंबई भी पहुंच गई हैं, जहां उन्होंने निक को अपनी मां से मिलवाया। इससे पहले वह निक के कजिन की शादी में उनके परिवार से भी मिली थीं। इसके बाद से ही अटकलें लगाई जाने लगी थीं कि शायद अब जल्द ही दोनों अपने इस रिश्ते को ऑफिशियल कर देंगे।

लेकिन इसी बीच अब निक ने कुछ ऐसा किया है, जिसे फैंस इनके रिश्ते की आधिकारिक घोषणा मानने लगे हैं। दरअसल निक ने आज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर प्रियंका का एक क्यूट सा वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में देसी गर्ल को बालकनी में मस्ती करती हुई दिखाई दे रही हैं साथ ही बैकग्राउंड में कोई म्यूजिक भी चल रहा है। इस वीडियो में प्रियंका बेहद खुश दिखाई दे रही हैं।

इस वीडियो में खास बात यह है कि इसे शेयर करते हुए निक ने इसके साथ कैप्शन में दिल वाला इमोजी बनाते हुए ‘her’ लिखा है। गौरतलब है कि प्रियंका पिछले काफी वक्त से अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में काफी व्यस्त चल रही हैं। इन दिनों वह अपने धारावाहिक 'क्वांटिको' के तीसरे सीजन की तैयारियों में जुटी हुई हैं। इसके अलावा उनके पास कई हॉलीवुड फिल्में भी हैं।

Latest Bollywood News