A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड निक जोनस ने भरी भीड़ में अनोखे अंदाज में प्रियंका चोपड़ा से किया प्यार का इजहार, वीडियो वायरल

निक जोनस ने भरी भीड़ में अनोखे अंदाज में प्रियंका चोपड़ा से किया प्यार का इजहार, वीडियो वायरल

पॉप सिंगर निक जोनस पत्नी प्रियंका चोपड़ा से कितना प्यार करते हैं यह बात किसी से छिपी नहीं है। 

<p>प्रियंका चोपड़ा- निक...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM प्रियंका चोपड़ा- निक जोनस

पॉप सिंगर निक जोनस पत्नी प्रियंका चोपड़ा से कितना प्यार करते हैं यह बात किसी से छिपी नहीं है। आए दिन वह पत्नी प्रियंका के साथ रोमांटिक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। एक बार फिर से निक जोनस ने पत्नी प्रियंका के सामने इस तरह अपने प्यार का इजहार किया जिसे देखने के बाद कोई भी यही कहेगा यह है नंबर वन कपल।

इन दिनों निक जोनस अपने भाईयों के साथ 'Happiness Begins' टूर पर हैं। जोनस बैंड बॉस्टन में कॉन्सर्ट कर रही थी तभी कॉन्सर्ट के बीच में ही निक ने अपनी लेडी लव प्रियंका को साइन लैंग्वेज में आई लव यू प्रियंका कहा। प्रियंका, निक से दूर अपनी मां के साथ खड़ी थी लेकिन निक का साइन लैंग्वेज में प्यार का इजहार करते देख फैन्स बेकाबू हो गए साथ ही प्रियंका की खुशी उनके चेहरे पर साफ दिखाई दे रही थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका की अगली फिल्म शोनाली बोस की 'द स्काई इज पिंक" है जो जल्द ही रिलीज होने वाली है, जिसमें उनके साथ फरहान अख्तर और ज़ायरा वसीम नजर आएंगे। फिल्म में प्रियंका और फरहान ज़ायरा के पैरंट्स के रोल में नजर आएंगे। इस फिल्म के निर्माता है सिद्धार्थ रॉय कपूर, रॉनी स्क्रूवाला और खुद प्रियंका चोपड़ा है। फिल्म अक्टूबर में रिलीज़ होनेवाली है। 

ये भी पढ़ें:

मशहूर संगीतकार खैय्याम का 92 साल की उम्र में निधन, 'हीर-रांझा' से की थी फिल्मी करियर की शुरुआत

अक्षय कुमार के बाद अब एकता कपूर लेकर आईं 'मिशन मंगल' पर वेब सीरीज, कहा- 'मैं गर्वित हूं...'

आर्टिकल 370 पर बोलीं एकता कपूर, कहा- 'एक देश, एक कानून की आवश्यकता पूरे राष्ट्र को है'

 

Latest Bollywood News