A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड नाइजीरियन सिंगर ने गाया भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का गाना 'ठीक है', Video वायरल

नाइजीरियन सिंगर ने गाया भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का गाना 'ठीक है', Video वायरल

सैमुअल सिंह भारत में कैंसर की बीमारी का इलाज कराने आ चुके हैं, पेशे से ट्रांसपोर्ट व्यवसायी सैमुअल ने यहां आने के दौरान भारत के गाने सुने, यहां के गाने उन्हें खूब पसंद आए।

नाइजीरियन सिंगर ने गाया भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का गाना- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE नाइजीरियन सिंगर ने गाया भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव का गाना

आपको याद होगा नाइजीरियन सिंगर सैमुएल सिंह ने भोजपुरी सिंगर मनोज तिवारी का गाना रिंकिया के पापा गाकर खूब सुर्खियां बटोरी थी। इसके बाद उसने सपना चौधरी का गाना आंख्या का यो काजल गाकर भी वाहवाही लूटी थी। अब इस सिंगर का एक और गाना तहलका मचा रहा है। इस बार सैमुअल ने खेसारी लाल यादव का गाना 'ठीक है...' गाया है। इस गाने को यूट्यूब पर 33 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ये गाना खूब पसंद किया जा रहा है।

देखिए गाना-

सैमुअल का असली नाम सैमुअल एडेपोजू है। सैमुअल का यूट्यूब चैनल भी काफी फेमस है।  सैमुअल का भारत में खूब फैन हैं, रिंकिया के पापा गाना से चर्चा बटोरने वाले सैमुअल ने पवन सिंह का गाना 'लगावेलू तू लिपिस्टिक' और भोजपुरी सिंगर अरविंद अकेला उर्फ कल्लू का 'चोलिया के हुक राजा जी' गाना भी गाया। सैमुअल सिंह भोजपुरी के अलावा हरियाणवी, पंजाबी, बॉलीवुड के गाने भी गाते हैं। 

बता दें, सैमुअल सिंह भारत में कैंसर की बीमारी का इलाज कराने आ चुके हैं, पेशे से ट्रांसपोर्ट व्यवसायी सैमुअल ने यहां आने के दौरान भारत के गाने सुने, यहां के गाने उन्हें खूब पसंद आए। इसके बाद उन्होंने पढ़ाई भी यहीं की और भारत के राजस्थान की एक यूनिवर्सिटी से बी.टेक किया और कॉलेज के दिनों में खूब भारतीय गाने गाए।

Latest Bollywood News