Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड निहार पंड्या ने फूलों के पेड़ के नीचे किया था नीति को प्रपोज, सुनाई अपनी लव स्टोरी

निहार पंड्या ने फूलों के पेड़ के नीचे किया था नीति को प्रपोज, सुनाई अपनी लव स्टोरी

वेलेंटाइन डे के दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे अभिनेता निहार पंड्या ने खुलासा किया कि उन्होंने कैसे गायिका नीति मोहन को प्रपोज किया। दोनों इस सप्ताह 'द कपिल शर्मा शो' पर दिखाई देंगे। 

<p>निहार पंड्या- नीति...- India TV Hindi निहार पंड्या- नीति मोहन

मुंबई: वेलेंटाइन डे के दिन शादी के बंधन में बंधने जा रहे अभिनेता निहार पंड्या ने खुलासा किया कि उन्होंने कैसे गायिका नीति मोहन को प्रपोज किया। दोनों इस सप्ताह 'द कपिल शर्मा शो' पर दिखाई देंगे। 

निहार ने कहा, "आसमां नाम के एक बैंड के साथ गाती थीं और उसी का एक सदस्य निहार का दोस्त था। मैं हमेशा दोस्त से नीति से मिलवाने के लिए कहता था, लेकिन ऐसा नहीं हो सका फिर उसी दोस्त की शादी में नीति और निहार गोवा में मिले और फिर दोनों में बीच बात आगे बढ़ी।"

सोनी एंटरटेंमेंट टेलीविजन से मिली जानकारी के मुताबिक, शो के दौरान जब कपिल शर्मा ने पूछा कि किसने प्रपोज किया था तो निहार ने घुटनों के बल जा कर उस दौरान का पूरा सीन फिर से दोहरा कर दिखा दिया। निहार ने कहा, "कुछ दिन पहले, मैं नीति के साथ अपने खेत पर था और मैं उसे टहलने ले गया। मैं उसे पहले से तय की गई जगह-एक पेड़ के पास पहुंचा, तो मैं एक घुटने पर बैठ गया और उससे पूछा - 'तू शादी करोगी मुझसे?' और उसी क्षण 'फूलों की बरिश' हो गई।

Also Read:

वहीदा रहमान और आशा पारेख ने देखी 'मणिकर्णिका', कहा- कंगना रनौत पर गर्व है

एकता कपूर सेरोगेसी के ज़रिए बनी मां, बेबी बॉय ने लिया जन्म

Bigg Boss 12 के कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा को मॉस्को एयरपोर्ट पर रोका गया, सुषमा स्वराज ने की मदद

Latest Bollywood News