A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड Photos:निहारिका कोनिडेला ने बॉयफ्रेंड चैतन्य से की सगाई, रामचरण, अल्लू अर्जुन सहित कई सेलिब्रिटीज हुए शामिल

Photos:निहारिका कोनिडेला ने बॉयफ्रेंड चैतन्य से की सगाई, रामचरण, अल्लू अर्जुन सहित कई सेलिब्रिटीज हुए शामिल

साउथ की एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला ने बॉयफ्रेंड चैतन्य ने गुरुवार को सगाई कर ली है। देखिए सगाई की वायरल तस्वीरें।

niharika konidela and chaitanya JV engagement- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALLUARJUNONLINE निहारिका कोनिडेला और चैतन्य जेवी सगाई

तेलुगू एक्ट्रेस निहारिका कोनिडेला ने अपने बॉयफ्रेंड चैतन्य जेवी से गुरुवार को सगाई कर रही है। सगाई हैदराबाद में हुई है जहां परिवार के साथ निहारिका के कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। सगाई में चिरंजीवी, राम चरण, अल्लू अर्जुन, साई धरम तेज, कल्याण देव सहित कई सेलिब्रिटीज शामिल हुए थे। निहारिका एक्टर- प्रोड्यूसर नागेंद्र बाबू की बेटी हैं। निहारिका की सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

 एक्टर राम चरण की पत्नी उपासना ने सगाई की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। निहारिका और चैतन्य को उपासना ने सगाई की शुभकामनाएं दीं।

निहारिका के भाई वरुण तेज ने भी बहन की तस्वीर शेयर की। उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मेरी बेबी सिस्टर की सगाई हो गई है। परिवार में स्वागत है बावा।

आपको बता दें चैतन्य एक बिजनेसमैन हैं और एक एमएनसी में काम कर रहे हैं। सगाई से पहले निहारिका और चैतन्य ने साथ में तस्वीरें शेयर की थीं।

Latest Bollywood News