A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड निहारिका कोनिडेला, चैतन्य की वेडिंग सेरेमनी के लिए उदयपुर पहुंचे अल्लू अर्जुन समेत ये सितारे

निहारिका कोनिडेला, चैतन्य की वेडिंग सेरेमनी के लिए उदयपुर पहुंचे अल्लू अर्जुन समेत ये सितारे

निहारिका कोनिडेला और चैतन्य के प्री वेडिंग रिचुअल्स हैदराबाद में हुए। नागा बाबू ने अपनी बेटी और होने वाली दुल्हन के लिए एक खूबसूरत नोट लिखा। इसके अलावा, देखें कि अल्लू अर्जुन अपने परिवार के साथ उदयपुर की यात्रा पर कैसे आए।

उदयपुर में होगी निहारिका की शादी- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ALLUARJUN/NAGABABU उदयपुर में होगी निहारिका की शादी

अभिनेत्री-निर्माता निहारिका कोनिडेला और ब्यावर चैतन्य जेवी 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उदयपुर में विवाह पूर्व उत्सव शुरू हो चुका है ।शादी के कुछ समारोह हैदराबाद में हुए जहां मेगास्टार चिरंजीवी, सुष्मिता कोनिडेला और श्रीजा कल्याण की उपस्थिति देखी गई। वहीं नागा बाबू ने अपनी बेटी और होने वाली दुल्हन के लिए एक खूबसूरत नोट साझा किया। 

निहारिका ने 6 दिसंबर को अपनी माँ की सगाई की रस्म में खुद की एक खूबसूरत तस्वीर साझा की। नीली बनारसी साड़ी में निहारिका बेहद खूबसूरत लग रही थीं, उन्होंने लिखा, "हमारी माँ की सगाई की साड़ी। 32 साल पुरानी।

 

इस बीच, अल्लू अर्जुन जो हाल ही में पुष्पा शूट से लौटे हैं, अपने पूरे परिवार और बच्चों के साथ एक निजी जेट में यात्रा करने के लिए शादी के स्थान पर पहुँचे। एक खूबसूरत पारिवारिक तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, "सालों बाद एक परिवार के रूप में एक साथ उड़ान। और देखो शादी के समारोह शुरू ...

देखिए तस्वीरें-

देखिए वेडिंग फंक्शन की कुछ तस्वीरें-

Latest Bollywood News