A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड रिया चक्रवर्ती के साथ काम करना चाहते हैं निखिल द्विवेदी, कही ये बात

रिया चक्रवर्ती के साथ काम करना चाहते हैं निखिल द्विवेदी, कही ये बात

निखिल द्विवेदी ने रिया चक्रवर्ती के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। निखिल ने कहा जब यह सब खत्म हो जाएगा तो आपके साथ काम करना चाहता हूं।

nikhil dwivedi and rhea chakraborty- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/NIKHILDWIVEDI/RHEA_CHAKRABORTY निखिल द्विवेदी और रिया चक्रवर्ती

सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को 14 दिन की न्यायिक हिरासत पर भेजा गया है। उनकी बेल भी रिजेक्ट हो गई है। आज रिया के वकील सेशन कोर्ट में जमानत की याचिका दाखिल करेंगे। इसी बीच एक्टर निखिल द्विवेदी ने रिया चक्रवर्ती के साथ काम करने की इच्छा जाहिर की है। उन्होंने कहा जब ये सब खत्म हो जाएगा तब हम साथ में काम करेगे।

निखिल द्विवेदी ने ट्वीट किया- रिया मैं तुम्हे नहीं जानता हूं। मैं नहीं जानता तुम किस तरह की इंसान हो। हो सकता है कि तुम भी उतनी ही बुरे हों, जितना तुम्हे बाहर दिखाया जा रहा है। हो सकता है तुम वैसी न हों। मैं यह जानता हूं कि यह सब आपके लिए कैसे अनुचित है, गैरकानूनी सभ्य देश कैसे व्यवहार करते हैं। जब ये सब खत्म हो जाएगा तब मैं तुम्हारे साथ काम करना चाहता हूं।

एनसीबी के रिया चक्रवर्ती को अरेस्ट किए जाने के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी राय सोशल मीडिया पर रखी। एक तरफ शेखर सुमन, अंकिता लोखंडे सहित कई सेलेब्स ने इस फैसले का खुशी से स्वागत किया तो कुछ ने रिया के अरेस्ट होने पर अफसोस जताया।

एनसीबी के रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के बाद उनका मेडिकल टेस्ट हुआ था। उसके बाद उन्हें वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश किया गया। जहां उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला लिया गया।

रिया चक्रवर्ती को एनसीबी ने पूछताछ के तीसरे दिन गिरफ्तार किया। सोमवार को एनसीबी दफ्तर से बाहर निकलने के बाद रिया चक्रवर्ती बांद्रा पुलिस स्टेशन सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने पहुंची। सुशांत के लिए फर्जी मेडिकल पर्चे उपलब्ध कराने को लेकर प्रियंका सहित अन्य के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज कराई थी।

आपको बता दें सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच एनसीबी के अलावा सीबीआई और ईडी भी कर रही है।सीबीआई की टीम ने हाल ही में एक बार फिर सुशांत के घर जाकर उनकी बहन मीतू सिंह के सामने क्राइम सीन रिक्रिएट किया। उस दौरान सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और सुशांत के निजी कर्मचारी केशव और नीरज सिंह भी मौजूद थे।

Latest Bollywood News

Related Video