A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड इस कारण ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के खलनायक निकितन को ऐसा करना लगता है मुश्किल

इस कारण ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के खलनायक निकितन को ऐसा करना लगता है मुश्किल

अभिनेता निकितन धीर का कहना है कि उनके लिए खलनायक की भूमिका निभाना काफी मुश्किल रहा है। बता दें कि उन्हें शाहरुख खान की फिल्म 'चेन्नई इक्सप्रेस' में नकारात्मक किरदार में देखा जा चुका है। निकितिन का कहना है कि ऐसी भूमिकाओं (नकारात्मक) की कई परतें...

Nikitin- India TV Hindi Nikitin

मुंबई: फिल्मी सितारों को अपने फिल्मी करियर में कई तरह की अलग अलग भूमिकाओं को पर्दे पर उतारना पड़ता है। इनमें कुछ दर्शकों को पसंद आती हैं तो कुछ किरदारों को नकार दिया जाता है। अब अभिनेता निकितन धीर का कहना है कि उनके लिए खलनायक की भूमिका निभाना काफी मुश्किल रहा है। बता दें कि उन्हें शाहरुख खान की फिल्म 'चेन्नई इक्सप्रेस' में नकारात्मक किरदार में देखा जा चुका है। निकितिन का कहना है कि ऐसी भूमिकाओं (नकारात्मक) की कई परतें होती हैं जो इन्हें बहुत चुनौतीपूर्ण बनाती हैं।

बता दें कि निकितिन वर्तमान में टीवी शो 'इश्कबाज' में मुख्य प्रतिपक्षी वीर प्रताप चौहान का किरदार निभा रहे है। स्टार प्लस के शो के बारे में निकितिन ने एक बयान में आईएएनएस को बताया, "मुझे 'इश्कबाज' में यही किरदार निभा कर बहुत गर्व महसूस हो रहा है। वीर का किरदार निभाने में बहुत मजा आता है। इसे काफी अच्छा लिखा गया है और संवाद भी बहुत अच्छा है। मेरे सह-कलाकारों ने मुझे उनके जैसा ही महसूस कराया है। इसके कारण मैं सेट पर पहले दिन से ही सहज हो गया।"

नकारात्मक किरदार निभाने पर उन्होंने कहा, "मैं यहां अच्छा काम करने के लिए हूं और नकारात्मक किरदारों के साथ एक व्यक्ति विभिन्न विविधताओं को ला सकता है। इन किरदारों में कई परते होती हैं जो इन्हें चुनौतीपूर्ण बनाती हैं।"

Latest Bollywood News