A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड निमरत ने बताया, बॉलीवुड में ऐसा रहा उनका सफर

निमरत ने बताया, बॉलीवुड में ऐसा रहा उनका सफर

निमरत कौर अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काफी सराहना हासिल कर चुकी हैं। निमरत का कहना है कि, फिल्म जगत में उनका सफर एक 'रोलर-कोस्टर' पर बैठने जैसा रहा है।

nimrat- India TV Hindi nimrat

नई दिल्ली: अभिनेत्री निमरत कौर अपने बेहतरीन अभिनय के दम पर अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर काफी सराहना हासिल कर चुकी हैं। निमरत का कहना है कि, फिल्म जगत में उनका सफर एक 'रोलर-कोस्टर' पर बैठने जैसा रहा है। अभिनेत्री ने यह भी कहा कि वह नई रोमांचक चीजों का इंतजार करती हैं और अपनी फिल्मों को एक कलाकार और एक दर्शक के नजरिए से चुनती हैं।

इसे भी पढ़े:-

निमरत हाल ही में 'ऑडी ए-4 सिडान' कार लांच का हिस्सा बनीं थीं। इसी मौके पर उन्होंने कहा, "सच कहूं तो मुझे कुछ पता नहीं है कि मेरा करियर कैसे बदला। मुझे लगता है कि मैंने पिछले तीन साल में काफी अप्रत्याशित जीवन जिया है। फिल्म 'लंचबॉक्स' के बाद से मेरे जीवन का सफर मेरे लिए 'रोलर-कोस्टर' पर बैठने जैसा रहा है। मुझे सच में नहीं पता कि मेरे आस-पास क्या चल रहा है।"

निमरत को 2013 में आई फिल्म 'लंचबॉक्स' से अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिली थी। उनकी इस फिल्म को काफी सराहा गया था। इसके अलावा उन्हें टेलीविजन शो 'होमलैंड' और 'वेवार्ड पाइन्स' से भी खूब प्रशंसा मिली।

निमरत का कहना है कि वह नई चीजों के लिए तैयार रहती हैं। उन्हें जो भी रोमांचक लगता है, वह उसका हिस्सा बन जाती हैं।

Latest Bollywood News