A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की 'निशब्दम' हुई रिलीज, जानिए पब्लिक का कैसा है रिएक्शन

आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की 'निशब्दम' हुई रिलीज, जानिए पब्लिक का कैसा है रिएक्शन

तमिल और मलयालम में 'साइलेंस' नाम से रिलीज होने वाली यह फिल्म माइकल मैडसेन की पहली भारतीय फिल्म है।

nishabdham movie review R Madhavan Anushka Shetty film- India TV Hindi Image Source : TWITTER आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की 'निशब्दम' का पब्लिक रिव्यू

अनुष्का शेट्टी और आर माधवन की बहुप्रतीक्षित सस्पेंस थ्रिलर 'निशब्दम' ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। तमिल और मलयालम में 'साइलेंस' नाम से रिलीज होने वाली यह फिल्म माइकल मैडसेन की पहली भारतीय फिल्म है। इसमें अंजलि, शालिनी पांडे, सुब्बाराजू और श्रीनिवास अवसारला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस मूवी को ट्विटर पर दर्शकों का मिला जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। 

यहां देखिए पब्लिक रिएक्शन: 

आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की 'निशब्दम' का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस-थ्रिलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

फिल्म की कहानी साक्षी के बारे में है, जो एक प्रतिभाशाली कलाकार है और बोलने व सुनने में असमर्थ है। साक्षी उस वक्त एक आपराधिक जांच में उलझ जाती है, जब वह विला में अप्रत्याशित रूप से एक दुखद घटना का गवाह बनती है। पुलिस जासूसों की एक टीम के साथ मामले की तह तक जाने के लिए निश्चित है और संदिग्धों की सूची में भूत से लेकर एक लापता जवान लड़की तक शामिल है, 'निशब्दम' एक सीट-थ्रिलर है जो अंत तक दर्शकों को बांधकर रखेगी।

'निशब्दम्' के साथ 14 साल बाद फिर स्क्रीन शेयर करेंगे अनुष्का शेट्टी और आर माधवन

हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित और कोना फिल्म कॉरपोरेशन के साथ पीजी मीडिया फैक्ट्री के टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित, फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है और यह अमेजन प्राइम पर तीन भाषाओं में रिलीज हो गई है। 

फिल्म भारत में प्राइम सदस्य और 200 से अधिक देशों व क्षेत्रों में अमेजन प्राइम पर 2 अक्टूबर को रिलीज हो गई। 

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News