A
Hindi News मनोरंजन बॉलीवुड आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की 'निशब्दम' का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस-थ्रिलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की 'निशब्दम' का ट्रेलर रिलीज, सस्पेंस-थ्रिलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

तमिल और मलयालम में 'साइलेंस' नाम से रिलीज होने वाली यह फिल्म माइकल मैडसेन की पहली भारतीय फिल्म है।

nishabdham trailer out- India TV Hindi Image Source : TWITTER आर माधवन और अनुष्का शेट्टी की 'निशब्दम' का ट्रेलर रिलीज

मुंबई: अमेजन प्राइम वीडियो ने आज अनुष्का शेट्टी और आर माधवन की बहुप्रतीक्षित सस्पेंस थ्रिलर 'निशब्दम' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। तमिल और मलयालम में 'साइलेंस' नाम से रिलीज होने वाली यह फिल्म माइकल मैडसेन की पहली भारतीय फिल्म है। इसमें अंजलि, शालिनी पांडे, सुब्बाराजू और श्रीनिवास अवसारला भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ने फिल्म का एक नया पोस्टर भी जारी किया है, जिसमें कलाकारों का इंटेंस लुक नजर आ रहा है।

'निशब्दम्' के साथ 14 साल बाद फिर स्क्रीन शेयर करेंगे अनुष्का शेट्टी और आर माधवन, टीजर रिलीज

फिल्म की कहानी साक्षी के बारे में है, जो एक प्रतिभाशाली कलाकार है और बोलने व सुनने में असमर्थ है। साक्षी उस वक्त एक आपराधिक जांच में उलझ जाती है, जब वह विला में अप्रत्याशित रूप से एक दुखद घटना का गवाह बनती है। पुलिस जासूसों की एक टीम के साथ मामले की तह तक जाने के लिए निश्चित है और संदिग्धों की सूची में भूत से लेकर एक लापता जवान लड़की तक शामिल है, 'निशब्दम' एक सीट-थ्रिलर है जो अंत तक दर्शकों को बांधकर रखेगी।

हेमंत मधुकर द्वारा निर्देशित और कोना फिल्म कॉरपोरेशन के साथ पीजी मीडिया फैक्ट्री के टीजी विश्व प्रसाद द्वारा निर्मित, फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है और यह अमेजन प्राइम पर तीन भाषाओं में रिलीज होगी।

फिल्म भारत में प्राइम सदस्य और 200 से अधिक देशों व क्षेत्रों में अमेजन प्राइम पर 2 अक्टूबर को रिलीज की जाएगी

Latest Bollywood News